Elvish Yadav Case Update: एल्विश यादव की बढ़ी मुश्किलें, यूट्यूबर ने कबूला आरोप!

Elvish Yadav Case Update: यूट्यूबर एल्विश यादव एक बार फिर से मुश्किलों में फंस चुके हैं. सांपों के जहर मामले में नोएडा पुलिस ने उन्हें बीते दिन गिरफ्तार कर लिया. वहीं अब खबर है कि एल्विश ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 18, 2024, 11:22 AM IST
  • एल्विश यादव ने आरोप किए कबूल!
  • यूट्यूबर की परेशानी बढ़ी
Elvish Yadav Case Update: एल्विश यादव की बढ़ी मुश्किलें, यूट्यूबर ने कबूला आरोप!

नई दिल्ली:Elvish Yadav Case Update: यूट्यूबर एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं. एल्विश को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें सांप के जहर वाले मामले में गिरफ्तार किया गया है. मामले को लेकर यूट्यूबर से पूछताछ की जा रही है. फॉरेंसिक रिपोर्ट के अनुसार इस बात की पुष्टि हुई थी जिस जहर का नमूना लैब गया था वह कोबरा का ही था. वहीं अब खबर है कि एल्विश ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

एल्विश ने कबूला अपना जुर्म

खबर है कि एल्विश यादव ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. यूट्यूबर का बीते नवंबर में गिरफ्तार किए गए आरोपियों के साथ वह संपर्क में थे. नोएडा पुलिस ने एल्विश को 17 मार्च की शाम को गिरफ्तार किया था. कुछ महीने पहले बिह बॉस 17 विनर को एक रेव पार्टी में देखा गया था, जहां वह अपने दोस्तों के साथ कथित रूप से दुर्लभ सांपों को गले में डालकर डांस-पार्टी कर रहे थे.

अगर हुई सजा तो जमानत मिलना होगी मुश्किल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद प्रशासन हरकत में आया है. नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 29 के तहत केस दर्ज किया है. अगर एल्विश का गुनाह साबित हो जाता है और उन्हें सजा होती है, तो यूट्यूबर को जमानत मिलना मुश्किल हो जाएगा.

क्या है पूरा मामला ?

8 नवंबर को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में FIR दर्ज की थी. इसमें राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ शामिल हैं. पुलिस को राहुल नाम के शख्स के पास 20 एमएल जहर मिला था.

ये भी पढ़ें- Shashi Kapoor Birthday: जानें क्यों शशि कपूर के नाम से चिढ़ जाती थीं उनकी मां, नेशनल अवॉर्ड को लेने से एक्टर ने कर दिया था मना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़