योगी राज में माफियाओं की अगली पीढ़ियां भी थर-थर कांप रहीं: मंत्री नंदी

 नन्द गोपाल गुप्ता 'नन्दी' ने कहा है कि 2024 में मोदी की गारंटी है कि कोई गुंडा-माफिया व्यापारियों को परेशान नहीं करेगा. योगी सरकार में गुंडे-माफिया ही नहीं उनकी अगली पीढ़ी भी थर-थर कांप रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 27, 2024, 10:46 PM IST
  • शाहजहांपुर में बोले योगी के मंत्री.
  • गिनाईं सरकार की उपलब्धियां.
योगी राज में माफियाओं की अगली पीढ़ियां भी थर-थर कांप रहीं: मंत्री नंदी

शाहजहांपुर/मैनपुरी. उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार माफियाओं और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई को अपनी पहचान बताती रही है. खुद सीएम योगी भी अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति का जिक्र करते रहे हैं. अब राज्य के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता 'नन्दी' ने कहा है कि 2024 में मोदी की गारंटी है कि कोई गुंडा-माफिया व्यापारियों को परेशान नहीं करेगा. योगी सरकार में गुंडे-माफिया ही नहीं उनकी अगली पीढ़ी भी थर-थर कांप रही हैं.

दरअसल यूपी सरकार में मंत्री नंदी शनिवार को शाहजहांपुर में बीजेपी प्रत्याशी अरुण सागर के समर्थन में अग्रसेन भवन में आयोजित व्यापारी सम्मेलन को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी की डबल इंजन सरकार में सबसे ज्यादा राहत व्यापारियों और उद्यमियों को मिली है. नंदी ने भाजपा प्रत्याशियों को भारी मतों से जिताने में सहयोग का आह्वान करते हुए कहा कि किसी भी तरह की जरूरत होने पर वह व्यापारियों के लिए हमेशा ढाल बनकर खड़े मिलेंगे.

'गिनाईं मोदी सरकार की उपलब्धियां'
नंदी ने इस दौरान मोदी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार बिना किसी भेदभाव के सभी वर्गों के कल्याण के लिए काम कर रही है. 2014 के बाद देश में आतंकी घटनाओं पर प्रभावी अंकुश लगा है. भारत दुनिया की तीसरी महाशक्ति के रूप में स्थापित हो गया है और दुश्मनों को घर में घुसकर सबक सिखाता है. दुनिया के तमाम देश अपनी समस्याओं के समाधान के लिए भारत की ओर देख रहे हैं.

'परिवार का सदस्य बनकर आया हूं'
नंदी ने लोगों से कहा कि वह एक मंत्री के रूप में नहीं बल्कि आम लोगों के परिवार के सदस्य के रूप में पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि एनडीए के 400 पार के संकल्प को पूरा करने में व्यापारियों को बढ़-चढ़कर अपना योगदान देना होगा. उन्होंने कहा कि भगवान न करे कभी भी आप पर कोई संकट आए और मेरी जरूरत हुई, तो आपके साथ खड़ा मिलूंगा.

ये भी पढ़ेंः पूर्व MP धनंजय सिंह को इलाहाबाद HC कोर्ट से झटका, नहीं लड़ पाएंगे चुनाव, सजा पर भी रोक लगाने से इनकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़