'शुद्ध-अशुद्ध' तक पहुंच गई मंडी के माननीयों की सियासी लड़ाई, विक्रमादित्य सिंह पर कंगना रनौत का पलटवार

Lok sabha Chunav 2024: हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को कहा कि क्षेत्र के लोग अनुचित टिप्पणियां करने और राज्य की महिलाओं का अपमान करने वाले 'शहजादों' के गिरोह को सबक सिखाएंगे. मंडी संसदीय क्षेत्र के झाकरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कंगना ने कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह पर निशाना साधा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 28, 2024, 08:25 AM IST
  • विक्रमादित्य सिंह को 'रामपुर का शहजादा' कहा
  • विक्रमादित्य की टिप्पणी पर बिफरीं कंगना रनौत
'शुद्ध-अशुद्ध' तक पहुंच गई मंडी के माननीयों की सियासी लड़ाई, विक्रमादित्य सिंह पर कंगना रनौत का पलटवार

नई दिल्लीः Lok sabha Chunav 2024: हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को कहा कि क्षेत्र के लोग अनुचित टिप्पणियां करने और राज्य की महिलाओं का अपमान करने वाले 'शहजादों' के गिरोह को सबक सिखाएंगे. मंडी संसदीय क्षेत्र के झाकरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कंगना ने कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह पर निशाना साधा.

विक्रमादित्य को 'रामपुर का शहजादा' कहा

कंगना ने विक्रमादित्य सिंह को 'रामपुर का शहजादा' कहा. उन्होंने बॉलीवुड से उनके जुड़ाव का सिंह की ओर से जिक्र करने पर आपत्ति भी जताई. कंगना का जिक्र करते हुए सिंह ने कहा था, 'मैं भगवान राम से उन्हें सद्बुद्धि देने की प्रार्थना करता हूं और आशा करता हूं कि वह 'देवभूमि' हिमाचल से शुद्ध होकर बॉलीवुड में वापस जाएंगी क्योंकि वह चुनाव नहीं जीत पाएंगी और इसकी वजह यह है कि वह हिमाचल के लोगों के बारे में कुछ नहीं जानती हैं.'

विक्रमादित्य की टिप्पणी पर बिफरीं कंगना रनौत

इसके जवाब में अपनी रैली में कंगना ने कहा, 'अब वे कह रहे हैं कि मैं अशुद्ध हूं क्योंकि मैं फिल्म उद्योग में काम करने के बाद यहां आई हूं और मुझे पहले जाकर खुद को शुद्ध करना चाहिए.' उन्होंने कहा कि उन्हें यह टिप्पणी अपमानजनक लगीं क्योंकि फिल्मों में काम करके ही उन्होंने अपने परिवार का साथ दिया. अपने भाई-बहनों को पढ़ाया-लिखाया. तेजाब हमले की शिकार बहन का इलाज कराया और राज्य का सिर ऊंचा किया. 

शहजादों के गिरोह को सबक सिखाएंगे लोगः कंगना

कंगना रनौत ने कहा कि क्षेत्र के लोग अनुचित टिप्पणियां करने और राज्य की महिलाओं का अपमान करने वाले 'शहजादों' के गिरोह को सबक सिखाएंगे. कंगना यही नहीं रुकीं, उन्होंने कहा कि विक्रमादित्य सिंह पैसों के बल पर चुनाव लड़ रहे हैं जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म एक गरीब परिवार में हुआ था. उन्होंने बड़े होते हुए अपनी मां को संघर्ष करते हुए देखा है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Kangana Ranaut Social Media Score

Scores
Digital Listening Score 67
Facebook Score 65
Instagram Score 67
YouTube Score 64
Twitter Score 64
Over all Score 65

ट्रेंडिंग न्यूज़