Arundhathi Nair हुईं एक्सीडेंट का शिकार, जानें एक्ट्रेस की हेल्थ अपडेट

Arundhathi Nair साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस अरुंधति नायर 14 मार्च को बाइक दुर्घटना का शिकार हो गईं थी. एक्ट्रेस तिरुवनंतपुरम के अनंतपुरी अस्पताल में जिंदगी के लिए लड़ रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 18, 2024, 07:49 PM IST
  • अरुंधति नायर का हुआ एक्सीडेंट
  • जिंदगी के लिए लड़ रही हैं जंग
Arundhathi Nair हुईं एक्सीडेंट का शिकार, जानें एक्ट्रेस की हेल्थ अपडेट

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस अरुंधति नायर 14 मार्च को बाइक दुर्घटना का शिकार हो गईं थी, एक्ट्रेस की बहन अराथी नायर ने खबर की पुष्टि की और बताया है कि एक्ट्रेस गंभीर रूप से घायल हैं. एक्ट्रेस तिरुवनंतपुरम के अनंतपुरी अस्पताल में जिंदगी के लिए लड़ रही हैं. एक्ट्रेस के फैंस जल्द ही स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. 

बहन ने शेयर किया पोस्ट 
आज 18 मार्च को एक्ट्रेस की बहन अराथी नायर ने एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में लिखा- हमें तमिलनाड़ु के समाचार पत्रों और टीवी चैनलों में रिपोर्ट में कई गई खबरों को स्पष्ट करने की जरूरत महसूस हुई है. यह सच है मेरी बहन अरुंधति नायर का तीन दिन पहले एक्सीडेंट हो गया था. वह गंभीर रूप से घायल हैं. एक्ट्रेस  तिरुवनंतपुरम के अनंतपुरी अस्पताल में वेंटिलर पर हैं. 

बाइक से हुआ एक्सीडेंट 
रिपोर्ट्स के अनुसार कोवलम बाईपास पर हुआ. कहा जा रहा है कि इस हादसे में अरुंधति के सिर पर चोट लगी. यह घटना उस समय हुई थी जब एक्ट्रेस अपने भाई के साथ ट्रेवल पर थी. एक्ट्रेस यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू देकर घर लौट रही थीं. एक्सीडेंट की खबर सामने आते ही इंडस्ट्री के लोग और तमाम फैंस परेशान हो गए. 

एक्ट्रेस का करियर 
अरुंधति के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में 'पोंगी एझु मनोहरा' से किया था. एक्ट्रेस को पहचान विजय एंटनी की 'सैइथन' से मिली थी. आखिरी बार 2023 में तमिल फिल्म 'आयिरम पोरकासुकल' में देखा गया था. 

ये भी पढ़ें- Shashi Kapoor Birthday: जानें क्यों शशि कपूर के नाम से चिढ़ जाती थीं उनकी मां, नेशनल अवॉर्ड को लेने से एक्टर ने कर दिया था मना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़