Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा को बर्थडे पर मिलेगा झटका, अनुज और श्रुति करेंगे शादी

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा की लाइफ में इन दिनों कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. वहीं इसी बीच अनुपमा को अनुज और श्रुति की शादी का कार्ड मिलेगा. शादी की खबर सुन अनुपमा को हैरानी होगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 18, 2024, 02:38 PM IST
  • अनुपमा को मिलेगा शादी का कार्ड
  • तोषू को अनुपमा भेजेगी जेल
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा को बर्थडे पर मिलेगा झटका, अनुज और श्रुति करेंगे शादी

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखे को मिलेगा कि यशदीप ने अनुपमा के लिए बर्थडे पार्टी का प्लान किया है. अनुपमा अपने बॉस यशदीप के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं. अनुपमा को जन्मदिन के दिन झटका मिलता है. 

अनुज-श्रुति देंगे शादी का कार्ड 
अनुपमा जब अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही होगी, तभी अनुज और श्रुति आते हैं. श्रुति अनुपमा को शादी का कार्ड देती है. अनुज और श्रुति की शादी का कार्ड देख अनुपमा हैरान हो जाती है. अनुपमा भले ही अनुज को आगे बढ़ने के लिए बोलती है लेकिन आज भी अनुपमा के दिल में अनुज के लिए प्यार है. ऐसे में अनुज और श्रुति की शादी से अनुपमा की लाइफ में बड़ा ट्विस्ट आएगा. 

अनुज भी करता है अनुपमा से प्यार 
अनुज ने भले ही श्रुति से शादी करने के लिए हां बोल दिया है लेकिन अनुज के दिल में आज भी अनुपमा है. अनुपमा के जन्मदिन से पहले अनुज सपना देखता है कि वह केक लेकर अनुपमा से मिलने गया है. दोनों मिलकर डांस करते हैं. एकदम से अनुज की आंख खुलती है फिर पता चलता है कि यह केवल सपना है. 

तोषू को भजेगी जेल 
अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट ट्रेक में अनुपमा को तोषू की वजह से जेल जाना पड़ा था, अनुपमा अपने सम्मान की रक्षा  करते हुए बेटे को जेल भेजने का फैसला करेगी. अनुपमा चाहती है कि तोषू को सजा मिलनी चाहिए. बा और वनराज अनुपमा के इस फैसले के खिलाफ हैं. लेकिन अनुज और यशदीप उसका साथ देंगे. 

ये भी पढ़ें- Shashi Kapoor Birthday: जानें क्यों शशि कपूर के नाम से चिढ़ जाती थीं उनकी मां, नेशनल अवॉर्ड को लेने से एक्टर ने कर दिया था मना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़