Banda news: बांदा में डोली से पहले उठी अर्थी, गाड़ी बैक करते समय दूल्हे के पिता को कुचला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2224777

Banda news: बांदा में डोली से पहले उठी अर्थी, गाड़ी बैक करते समय दूल्हे के पिता को कुचला

Banda news: बांदा से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है. यहां पर  शादी वाले घर में चंद पलों में खुशियां मातम में बदल गई है. यहां पिता जिस कार के बेटे की बारात लेकर पहुंचे थे, उसी से कुचलकर उनकी मौत हो गई.

Banda news

Banda news: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से दर्दनाक हादसे की खबर की सामने आई है. यहां पर शादी वाले घर में चंद पलों में खुशियां मातम में बदल गई है. यहां पिता जिस कार के बेटे की बारात लेकर पहुंचे थे, उसी से कुचलकर उनकी मौत हो गई. घटना के बाद पूरे परिवार में शोक की लहर दौड़ गई. बारात बिना दुल्हन के ही लौट आई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया है. 

दरअसल, 25 अप्रैल को बिसंडा के रहने वाले गणेश प्रजापति अपने बड़े बेटे विनोद की बारात लेकर बदौसा थाना के पौहार गांव गए थे. शादी की सभी रस्में और कार्यक्रम तय समय के अनुसार चल रहे थे. घर में खुशियों का माहौल था. सुबह के समय बारात के बाद नेग देने के लिए दूल्हे का भाई अपनी बोलेरो से जनवासे साड़ियां लेने जा रहा था.

जनवासे में दूल्हे का भाई कार को बैक करके मोड़ने लगा, उसी दौरान दूल्हे के पिता गणेश प्रजापति टॉयलेट कर रहे थे, कार उनके ऊपर चढ़ गई. इससे गणेश प्रजापति बुरी तरह घायल हो गए. उन्हें आनन-फानन में तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इस घटना के बाद आरोपी बेटा मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया. दूल्हे के पिता की मौत से दोनों पक्षों में कोहराम मच गया. इसके बाद बारात बगैर दुल्हन की विदा कराए वापस लौट गई. पुलिस घटना जांच कर कार्रवाई में जुटी हुई है. 

यह भी पढ़े- Saharanpur News: 99 बच्चों को बिहार से ले जा रहा मौलवी, अयोध्या में पकड़ी गई बस में पांच गिरफ्तार

Trending news