Bareilly News: बरेली में छात्रा को गैंगरेप के बाद ट्रेन के सामने फेंका, हिन्दू संगठनों ने काटा बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2240758

Bareilly News: बरेली में छात्रा को गैंगरेप के बाद ट्रेन के सामने फेंका, हिन्दू संगठनों ने काटा बवाल

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली में लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर चलती ट्रेन के सामने फेंकने का बड़ा भयानक मामला सामने आया है. पुलिस ने 12 घंटे बाद दर्ज किया मुकदमा. जानिए पूरा मामला...

 

UP Crime News

Bareilly News/Ajay Kashyap: प्रदेश के बरेली में फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र में एक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर दरिंदो ने चलती ट्रेन के सामने फेंक दिया. मृतक छात्रा हिंदू बताई जा रही है. और हत्या से पहले आरोपियों ने छात्रा का जबरन धर्म परिवर्तन भी कराया था. इसके बाद आरोपियों ने लड़की के साथ दुष्कर्म कर ट्रेन के सामने फेंक दिया. 

घटना से मचा हड़कंप
इस घटना की सूचना मिलने पर बरेली से लेकर लखनऊ तक हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि घटना के तीन घंटे बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शाहजहांपुर भेजा. इसके बाद भी मीरानपुर कटरा पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करने के लिए मना कर दिया. इसी वजह के चलते हिंदू संगठनों ने थाने के सामने शव को रखकर खूब  हंगामा किया. 

12 घंटे बाद दर्ज हुई एफआईआर
मुकदमा दर्ज करने के लिए बरेली और शाहजहांपुर जिले की पुलिस सीमा विवाद में कई घंटे तक उलझी रही. हंगामे को बढ़ते देख बरेली जनपद में फतेहगंज पूर्वी थाने की पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली.

हत्या का आरोपी गिरफ्तार
एसएसपी घुले सुशील चंद्र भान की सख्ती के बाद बरेली पुलिस ने आरोपी फहाद को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि भीड़ ने आरोपी को दो दिन पहले भी  छात्रा से बातचीत करते हुए पकड़ा था. पुलिस ने फतेगंज पूर्वी थाना क्षेत्र से आरोपी दरिंदे की गिरफ्तारी की है. वहीं एसएसपी ने बताया कि इस घटना की कार्यवाही में लापरवाह पुलिस कर्मियों के खिलाफ भी होगी कड़ी कार्यवाही की जाएगी.

और पढ़ें  -  गाजियाबाद में डबल मर्डर से सनसनी, रुपये न देने पर बेटे ने की मां और भाई की हत्या

और पढ़ें  -  नोएडा यूनिवर्सिटी हास्टल की पानी टंकी में मिली लाश,बॉडी की हालत देख पुलिस भी हैरान

Trending news