Abbas Ansari: मुख्तार अंसारी के बेटे को हाईकोर्ट से लगा झटका, ED के मामले में आया बड़ा फैसला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2241297

Abbas Ansari: मुख्तार अंसारी के बेटे को हाईकोर्ट से लगा झटका, ED के मामले में आया बड़ा फैसला

Abbas Ansari News:  मुख्तार अंसारी के बेटे को फिर से एक बार हाईकोर्ट से बड़ा झटका मिला है. ED के मामले में सुनवाई करते हुए सुनाया बड़ा फैसला. मुखतार के बेटे और बाकि परिवार के लिए भी बढ़ी मुश्किलें. पढ़िए पूरी खबर...

UP Crime News

Lucknow News: इलाहाबाद हाई कोर्ट ने मुखतार के बड़े बेटे अब्बास अंसारी को बड़ा झटका देते हुए मनी लॉन्ड्रिंग केस में जमानत याचिका खारिज कर दी है. आपको बता दें कि ED ने मार्च 2021 में मुख्तार अंसारी के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया था. इसी केस में मुखतार का बड़ा बेटा अब्बास अंसारी भी एक आरोपी था. इसके चलते पिछले महीने ही  9 घंटे तक चली लंबी पूछताछ के बाद ED ने अब्बास अंसारी को हिरासत में ले लिया था.

चित्रकुंड जेल कांड में भी जमानत खारिज
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही चित्रकूट जेल कांड मामले में भी इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ पीठ ने माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे विधायक अब्बास अंसारी की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. अब्बास अंसारी की यह जमानत याचिका लखनऊ खंडपीठ के न्यायाधीश जसप्रीत सिंह खारिज की थी.

मऊ विधानसभा सीट से विधायक
ज्ञात हो अब्बास अंसारी 2022 में हुए विधानसभा चुनावों में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के टिकट पर मऊ सीट से चुनाव जीत कर विधायक भी है. 

और पढ़ें  -  गले में फांसी का फंदा और कपड़ों में डीजल, शोले की बसंती के हंगामे से हिल गया हरदोई

और पढ़ें  -  बनारस से दिल्ली जा रही वंदे भारत ट्रेन में आग की सूचना से मचा हड़कंप, इटावा में रोकी

Trending news