Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024: बामनवास से सचिन पायलट ने बीजेपी को घेरा, नोटबंदी, जीएसटी और आरक्षण को लेकर खड़े किए सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2212442

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024: बामनवास से सचिन पायलट ने बीजेपी को घेरा, नोटबंदी, जीएसटी और आरक्षण को लेकर खड़े किए सवाल

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024: राजस्थान में जहां एक ओर आज पहले चरण के लिए वोटिंग हो रही है, वहीं दूसरे चरण के मतदान के लिए बीजेपी-कांग्रेस का अभियान तेज है. सवाईमाधोपुर के बामनवास में कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट ने खेड़ली गांव में जनसभा की है.

 

बामनवास से सचिन पायलट ने बीजेपी को घेरा.

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024: राजस्थान लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने बीजेपी की घेरा बंदी की है, पायलट ने खेड़ली गांव में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है.जानें पायलट ने किन-किन मुद्दों को लेकर घेराबंदी की है. 

बामनवास में मतदान की तारीख नजदीक आते-आते चुनावी समर में राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.बामनवास विधानसभा क्षेत्र में भी अब चुनाव प्रचार चरम पर है.कांग्रेस नेता सचिन पायलट आज बामनवास दौरे पर रहें.पायलट ने खेड़ली गांव में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित किया. हेलीपैड पर विधायक इंदिरा मीणा के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं ने सचिन पायलट का अभिनंदन किया.सचिन पायलट ने खेड़ली गांव में आयोजित चुनावी सभा के दौरान भाजपा पर तीखे प्रहार किए.

BJP ने किसानों के खिलाफ कानून पास किए

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा के बड़े नेताओं को आरक्षण को लेकर सफाई देनी पड़ रही है. जबकि कांग्रेस के किसी भी कांग्रेस नेता ने आज तक आरक्षण को लेकर कोई बात नहीं कही.पायलट ने कहा कि वर्तमान में देश में बदलाव की लहर है.10 सालों में भाजपा सरकार ने किसानों के खिलाफ कानून पास किए.नोटबंदी लागू की और जीएसटी लागू की.जिससे सभी वर्ग के लोगों को खासी परेशानी उठानी पड़ी.

BJP विपक्ष को कमजोर कर देना चाहती है

भाजपा के शीर्ष नेतृत्व पर निशाना साधते हुए सचिन पायलट ने कहा कि लोकतंत्र के विरुद्ध जाकर मुख्यमंत्रियों को चुनाव के पहले जेल में डालना शर्मनाक है.सचिन पायलट ने भाजपा पर निर्वाचन आयोग,न्यायपालिका व मीडिया को भी कमजोर करने का आरोप लगाया.पायलट ने कहा कि लोकतंत्र और संविधान को जिंदा रखने के लिए मजबूत विपक्ष भी आवश्यक है.लेकिन भाजपा विपक्ष को हमेशा कमजोर कर देना चाहती है.

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने बामनवास विधानसभा क्षेत्र से विशेष लगाव होने की बात कही. साथ ही पायलट ने मर्यादित भाषा शैली को लोकतंत्र के लिए आवश्यक बताया.

लोगों में खासा उत्साह

सचिन पायलट ने कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीणा के समर्थन में मतदान करने की अपील की.कार्यक्रम को बामनवास विधायक इंदिरा मीणा सहित कई नेताओं ने संबोधित किया.कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने एक ग्रामीण के घर भोजन भी किया. पायलट के भाषण के दौरान स्थानीय लोगों में खासा उत्साह देखने को मिला.वहीं,पायलट के समर्थन में जमकर नारेबाजी भी की गई. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर डीएसपी संतराम,एसएचओ हेमेंद्र के नेतृत्व में माकूल इंतजाम किए गए.

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News:राजस्थान में समाप्त हुआ पहले चरण का मतदान,EVM में कैद हुआ 114 प्रत्याशियों का भाग्य

 

Trending news