Aaj Ka rashifal: 3 मई को ये राशियां कूटेंगी चांदी ही चांदी, नोटों से भरी रहेगी जेब, जानें राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2232208

Aaj Ka rashifal: 3 मई को ये राशियां कूटेंगी चांदी ही चांदी, नोटों से भरी रहेगी जेब, जानें राशिफल

Aaj Ka rashifal: कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन उलझन भरा रहेगा. किसी भी अजनबी की सलाह न मानें. कानूनी मामलों में जीत मिल सकती है. आस पड़ोस में रहने वाले लोगों से सावधानी बरतें. विरोधी आपके काम में रोड़ा अटका सकते हैं. मन की इच्छा पूरी करने से घर में पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. किसी से भी पैसा उधार ना लें.

 

aaj ka rashifal

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए धन के मामले में आज का दिन अच्छा है. आज इन्हें कई कामों में सफलता मिलेगी. नई योजनाएं कामयाब होंगी. ससुराल पक्ष से उधार दिया गया धन रिश्तों में दरार पैदा कर सकता है. परिवार के किसी सदस्य की बात बुरी लग सकती है.

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों का किस्मत की दृष्टि से आज का दिन बेहद अच्छा है. आज पूरे दिन भाग्य का साथ मिलेगा. पुरानी गलती से सबक लेने की जरूरत है. बाहरी व्यक्ति से जरूर जानकारी ना शेयर करें. लंबे समय से अटका पुराना काम आज पूरा हो सकता है.

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातक आज कुछ नया कर दिखाएंगे. बिजनेस चल रही दिक्कतों को लेकर परेशान हो सकते हैं. संकट में फंसे इंसान की मदद जरूर करें. बच्चों की तरफ से अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. अपने व्यापार को संभालने की कोशिश करें.

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद अच्छा है. सूझबूझ से भी अपने कामों में आगे बढ़ना होगा. किसी की कहा-सुनी बातों में आने की जरूरत नहीं है. लड़ाई झगड़ा हो सकता है. अपने क्षेत्र से सावधान रहें. सरकारी योजना में पैसा लगाने से धन लाभ हो सकता है.

सिंह राशि
सिंह राशि के जातक अपनी कमाई और खर्च दोनों में बैलेंस बनाकर चलें. तेज वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. घर पर किसी मेहमान का आगमन हो सकता है. नए वाहन की खरीदारी कर सकते हैं.

कन्या राशि
कन्या राशि के जातक बहुत ही सोच समझ कर आगे बढ़ें. पारिवारिक समस्याओं को घर में ही सुलझाएं. किसी बाहरी व्यक्ति से पारिवारिक दिक्कतों को ना शेयर करें. छाती से जुड़ी कोई दिक्कत हो सकती है. किसी काम में देर ना करें. नौकरी के चलते घर के किसी सदस्य को घर से दूर जाना पड़ सकता है.

तुला राशि
तुला राशि के जातकों को घूमने फिरने के समय कोई अच्छी जानकारी मिल सकती है. राजनीति में काम कर रहे लोगों पर वर्कलोड रहेगा. पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा. वर्कप्लेस पर आ रही दिक्कतों को दूर करने के लिए दोस्त से बात करें.

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. परिवार के किसी सदस्य से खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. विरोधी की बातों में आने से बचें. माता-पिता से मन की इच्छा को लेकर बातचीत कर सकते हैं. लंबे समय से अटका लेनदेन पूरा हो सकता है.

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य है. वर्कप्लेस पर किए हुए कामों में गलती निकल सकती है. इसके कारण अधिकारी आप पर बरस सकते हैं. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. आसपास रहने वालों से सतर्क रहें. लंबे समय से अटका हुआ काम पूरा होने के चांस हैं.

मकर राशि
मकर राशि के जातक नए लोगों से मिलजुल बढ़ाने की कोशिश करें. आपके मन में सहयोग की भावना बनी रहेगी. एक के बाद एक खुशखबरी मिलेगी. घर पर किसी दोस्त का आगमन हो सकता है. कोई भी काम बिना पिताजी से पूछे ना करें. नई संपत्ति मिल सकती है.

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन उलझन भरा रहेगा. किसी भी अजनबी की सलाह न मानें. कानूनी मामलों में जीत मिल सकती है. आस पड़ोस में रहने वाले लोगों से सावधानी बरतें. विरोधी आपके काम में रोड़ा अटका सकते हैं. मन की इच्छा पूरी करने से घर में पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. किसी से भी पैसा उधार ना लें.

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन भाग दौड़ भरा रहेगा. किसी भी काम को पूरा करने के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी. वर्क प्लेस पर टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. माता को आंखों से जुड़ी दिक्कत हो सकती है. पार्टनर के लिए गिफ्ट लाते समय जेब का ख्याल जरूर रखें.

Trending news