Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2229844
photoDetails1rajasthan

Photos: गोल्डन बॉडीकॉन ड्रेस में नागिन सी बलखाई मौनी रॉय, फोटोज देख फैंस हुए दीवाने

Entertainment News: वैसे तो सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड हीरोइंस का जलवा चलता रहता है लेकिन जब बात मौनी रॉय की आती है तो लाखों लोगों के दिल धड़क उठते हैं. मौनी रॉय की खूबसूरती और उनका कातिलाना फिगर लोगों के दिलों पर कहर ढाए रहता है. अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर मौनी रॉय ने ऐसा मुकाम हासिल किया है, जिसे बनाने में लोगों को सालों साल लग जाते हैं. 

 

फैंस के दिल मचल उठे

1/5
फैंस के दिल मचल उठे

सोशल मीडिया पर मौनी रॉय एक से बढ़कर एक तस्वीरें-वीडियोज शेयर करके लोगों के दिल धड़काती रहती हैं. टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का परचम लहराने वाली मौनी रॉय ने हाल ही में अपनी ग्लैमर तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिन्हें देखने के बाद उनके फैंस के दिल मचल उठे हैं. 

 

दिए शानदार पोज

2/5
दिए शानदार पोज

इन तस्वीरों में मौनी रॉय ने एक से बढ़कर एक खूबसूरत पोज दिया है और उनकी अदाएं देखकर उनके फैंस घायल हुए जा रहे हैं. इन तस्वीरों में मौनी रॉय एक इनडोर सेटअप में फोटोस क्लिक करवा रही हैं और वह एक से बढ़कर एक किलर पोज देकर फैंस के दिलों को धड़का रही हैं. 

 

गोल्डन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी

3/5
 गोल्डन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी

शेयर की गई तस्वीर में मौनी रॉय गोल्डन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं और उनका लुक बेहद ही स्टाइलिश है. खुले बालों में वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. 

 

स्मोकी मेकअप किया

4/5
स्मोकी मेकअप किया

मौनी रॉय ने अपनी इन फोटोस में स्मोकी मेकअप कर रखा है तो वहीं, अपने बालों को स्ट्रेट कर रखा है. 

 

बवाल मचा रही तस्वीरें

5/5
बवाल मचा रही तस्वीरें

मौनी रॉय का सिंपल प्लेन लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है. जैसे मौनी रॉय ने यह तस्वीरें शेयर की, लोगों ने उन पर झोला भर भर कमेंट करना शुरू कर दिया. कोई मौनी रॉय को प्रिट्टी कह रहा है तो कोई गॉर्जियस कह रहा है. कोई गोल्डन नागिन कह रहा है तो कोई ब्यूटीफुल कह रहा है.