Bhilwara: रिश्वत लेते ग्राम विकास अधिकारी रंगे हाथ हुआ ट्रैप, पट्टा बनाने के बदले में मांगी थी घूस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2232056

Bhilwara: रिश्वत लेते ग्राम विकास अधिकारी रंगे हाथ हुआ ट्रैप, पट्टा बनाने के बदले में मांगी थी घूस

Bhilwara News: गंगापुर में डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में एसीबी ने ग्राम विकास अधिकारी को गिरफ्तार किया है. मामला गंगापुर के पंचायत नेगडिया का है. 

Bhilwara News

Bhilwara News: गंगापुर में डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में एसीबी ने ग्राम विकास अधिकारी को गिरफ्तार किया है. मामला गंगापुर के पंचायत नेगडिया का है. यहां के ग्राम विकास अधिकारी रामलाल माली को राजसमंद एसीबी ने गिरफ्तार किया है. रामलाल पहले सातलियास ग्राम पंचायत में कार्यरत थे. यहां उन्होंने एक पट्टा जारी करने के बहाने में रिश्वत मांगी थी.

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस हेमंत प्रियदर्शी ने बताया कि राजसमंद टीम द्वारा कार्रवाई को अंजाम देकर तत्कालीन ग्राम विकास अधिकारी सातलियास हाल नेगड़िया खेड़ा रामलाल माली को एक लाख पचास हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. ग्राम विकास अधिकारी माली ने यह राशि परिवादी से पट्टा जारी करने की बदले में मांगी थी. पहले उसके भाई को जारी पट्टे की रजिस्ट्री में पट्टा देना और वर्तमान में परिवादी के जरिए आवेदक पट्टे की फाइल में पट्टा जारी करने की जगह आरोपित रामलाल माली ने दो लाख पचास हजार रिश्वत की मांग की थी. उसे लगातार परेशान किया जा रहा था.

 परिवादी ने इसकी सूचना एसीबी को दी जिसके सत्यापन के बाद एसीबी उदयपुर के उप महानिरीक्षक राजेंद्र प्रसाद गोयल के सुपरविजन में राजसमंद टीम के एडिशनल एसपी हिम्मत सिंह चरण की टीम ने शिकायत का सत्यापन कराया और टीम के जरिए कार्रवाई को अंजाम देकर एक लाख पचास हजार की राशि लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. इसमें 15 हजार ओरिजनल भारतीय मुद्रा और 1 लाख 35 हजार रुपए डमी करेंसी साथ परिवादी को भिजवाया गया था. एसीपी की अतिरिक्त महानिदेशक स्मिता श्रीवास्तव के निर्देशन में आरोपी से पूछताछ की जा रही है और इसके आवास एवं अन्य ठिकानों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Jaipur Crime News:6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले चाचा पर कोर्ट का शिंकजा,आजीवन कारावास की सुनाई सजा

Trending news