रविंद्र सिंह भाटी को बैक-टू-बैक मिल रही है जान से मारने की धमकी, Video में कहा- जल्द ही खुलेआम मारेंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2251498

रविंद्र सिंह भाटी को बैक-टू-बैक मिल रही है जान से मारने की धमकी, Video में कहा- जल्द ही खुलेआम मारेंगे

Barmer News: रविंद्र सिंह भाटी को बार-बार मिल रही धमकी के बाद उनके समर्थक सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. बालोतरा पुलिस ने पुलिस के ओफ्फियल X हैंडल से कहा है कि धमकी देने वाले युवक की तलाश की जा रही है. बालोतरा पुलिस ने X सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा कि टीम की ओर से तलाश की जा रही है.

ravindra singh bhati - zee rajasthan

Balotara, Barmer News: लोकसभा निर्दलीय प्रत्याशी और शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. इस बार एक युवक ने वीडियो जारी कर कहा- रविंद्र भाटी को जल्द ही खुलेआम मारेंगे. वीडियो सामने आने के बाद बालोतरा पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है. 

वहीं रविंद्र सिंह भाटी को बार-बार मिल रही धमकी के बाद उनके समर्थक सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. बालोतरा पुलिस ने पुलिस के ओफ्फियल X हैंडल से कहा है कि धमकी देने वाले युवक की तलाश की जा रही है. बालोतरा पुलिस ने X सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा कि टीम की ओर से तलाश की जा रही है.

यह भी पढे़ं- Rajasthan Crime: रविंद्र सिंह भाटी को मिली जान से मारने की धमकी, राजस्थान सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

 

युवक बोल रहा है कि बार-बार ​जातिवाद का जहर घोल रहा है. युवक ने करीब 1 मिनट 26 मिनट का वीडियो जारी किया है. युवक ने कहा- कुछ दिनों पहले एक वीडियो आया था. वह कह रहा है कि लिखकर क्यों धमकी दे रहा है...खुलेआम धमकी क्यों नहीं दे रहा है. मैं उसे बोलना चाहता हूं कि रविंद्र सिंह भाटी को खुलेआम मारेंगे, वो भी जल्द से जल्द. तुझे जो करना है, वो कर लेना.

अब दूसरी बार फिर से भाटी को धमकी मिली है. लगातार मिल रही धमकी के बाद रविंद्र सिंह भाटी को सुरक्षा देने की भी मांग उठी थी. इसके बाद जयपुर सीबीआई से मिले आदेश के बाद बाड़मेर एसपी ने एक पीएसओ को बढ़ाकर दो पीएसओ लगाए थे.

सोशल मीडिया पर रविंद्र सिंह भाटी को पहले भी धमकी दी गई. जिसके तीन-चार दिन बाद सोशल फेसबुक पर धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

Trending news