नौकरी के लिए अनोखी पेशकश! फाउंडर को 40 हजार रुपये का ऑफर देकर जॉब पाने की कोशिश कर रहा शख्स
Advertisement
trendingNow12233847

नौकरी के लिए अनोखी पेशकश! फाउंडर को 40 हजार रुपये का ऑफर देकर जॉब पाने की कोशिश कर रहा शख्स

नौकरी की तलाश कितनी मुश्किल हो सकती है, यह तो हम सभी जानते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किसी आवेदक ने नौकरी पाने के लिए कंपनी के फाउंडर को पैसे देने की पेशकश की हो?

नौकरी के लिए अनोखी पेशकश! फाउंडर को 40 हजार रुपये का ऑफर देकर जॉब पाने की कोशिश कर रहा शख्स

नौकरी की तलाश अक्सर ही चुनौतीपूर्ण होती है. रिज्यूम भेजना, इंटरव्यू देना और फिर नतीजों का इंतजार करना, यह सब एक लंबी प्रक्रिया है. लेकिन हाल ही में एक शख्स ने नौकरी पाने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है जिसने सबको चौंका दिया है.

बेंगलुरु स्थित एक सॉफ्टवेयर कंपनी विंगिफी (Wingify) के फाउंडर पारस चोपड़ा को हाल ही में एक जॉब अप्लाई करने वाले से एक अनोखा ऑफर मिला. इस शख्स ने न सिर्फ कंपनी में काम करने के लिए आवेदन किया बल्कि फाउंडर को यह भी कहा कि अगर उन्हें नौकरी मिल जाती है तो वे उन्हें $500 (लगभग 41,000 रुपये) देंगे.

नई कोशिश से प्रभावित हुए पारस चोपड़ा
पारस चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर उस मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें आवेदक ने ये अनोखा ऑफर दिया था. उन्होंने ये भी बताया कि हालांकि वो पैसे नहीं लेंगे, लेकिन उनकी इस कोशिश से वो काफी प्रभावित हुए.

आवेदक ने मैसेज में क्या लिखा?
मैसेज में, आवेदक ने कहा कि अगर उन्हें विंगिफी में नौकरी मिल जाती है तो वे चोपड़ा को $500 (लगभग 41,000 रुपये) देंगे. साथ ही ये भी कहा कि अगर वो अपने काम को साबित नहीं कर पाते हैं, तो कंपनी उन्हें पहले हफ्ते के बाद ही निकाल सकती है और वो दिए हुए पैसे वापस नहीं मांगेंगे. पारस चोपड़ा के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी चर्चा मिली. कुछ लोगों ने इस शख्स की हिम्मत और जुनून की तारीफ की, वहीं कुछ लोगों ने इस तरीके को गलत बताया.

भले ही नतीजा कुछ भी हो, ये वाकया हमें ये जरूर सोचने पर मजबूर कर देता है कि आज के दौर में नौकरी पाने के लिए लोग कितनी मेहनत और अनोखे तरीके अपना रहे हैं. हालांकि ये बताना मुश्किल है कि इस शख्स को नौकरी मिली या नहीं, लेकिन उनकी ये कोशिश निश्चित रूप से कंपनी और बाकी लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है.

Trending news