Advertisement
trendingPhotos2252813
photoDetails1hindi

Ali Zafar Birthday: बॉलीवुड में बजा था इस पाकिस्तानी एक्टर का डंका, आमिर खान से है इनका खास कनेक्शन

Ali Zafar Birthday: अली जफर एक बेहतरीन एक्टर ही नहीं, सिंगर, राइटर और पेंटर भी हैं. पाकिस्तानी एक्टर अली जफर ने बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है. इतना ही नहीं एक्टर का आमिर खान से भी खास कनेक्शन है. आइए, यहां जानते हैं अली जफर के बर्थडे पर उनके बारे में कुछ Unknown Facts...

अली जफर

1/5
अली जफर

अली जफर आज यानी 18 मई 2024 को अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. अली जफर का जन्म 18 मई 1980 को पाकिस्तान के लाहौर में हुआ था. अली जफर पढ़ाई में काफी अच्छे थे और उन्होंने मैट्रिक में टॉप भी किया था. अली एक्टिंग में आने से पहले लाहौर में स्केच और पोट्रेट बनाने का काम किया करते थे. 

एक्टिंग करियर

2/5
एक्टिंग करियर

अली जफर ने नाटक से एक्टिंग में कदम रखा था. फिर अली को पहचान साल 2003 में आई एल्बम हुक्का पानी के छन्नो गाने से मिली. गुडलुक्स और एक्टिंग स्किल्स की बदौलत अली जफर ने साल 2012 में एशिया मोस्ट सेक्सिएस्ट मैन की फेहरिस्त में अपनी जगह बनाई थी. 

कैटरीना संग काम

3/5
कैटरीना संग काम

अब तक अली जफर 40 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. अली ने कैटरीना कैफ के साथ फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन में भी काम किया था. अली जफर को इस फिल्म में उनकी एक्टिंग स्किल्स के लिए खूब पसंद किया गया था. 

बॉलीवुड फिल्मेें

4/5
बॉलीवुड फिल्मेें

अली जफर ने बॉलीवुड में 8 फिल्मों में काम किया है, जिसमें तेरे बिन लादेन, मेरे ब्रदर की दुल्हन, चश्मे बद्दूर, लंदन पेरिस न्यूयॉर्क, किल दिल जैसी मूवीज शामिल हैं.

अली जफर और आमिर खान का रिश्ता

5/5
अली जफर और आमिर खान का रिश्ता

अली जफर ने आयशा फाजली से शादी की है. एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो आयशा फाजली, बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान की दूर के रिश्ते में बहन लगती हैं. ऐसे आमिर खान, अली जफर के दूर के जीजा लगते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़