Arti Singh इस दिन करेंगी बॉयफ्रेंड दीपक चौहान से शादी, मंदिर में लेंगी सात फेरे

Arti Singh Dipak Chauhan wedding: गोविंदा की भांजी और अभिषेक कृष्णा की बहन आरती सिंह जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान से शादी करने जा रही हैं. एक्ट्रेस की शादी से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 19, 2024, 03:22 PM IST
  • आरती सिंह बनने जा रही हैं दुल्हन
  • मंदिर में एक्ट्रेस करेंगी शादी
Arti Singh इस दिन करेंगी बॉयफ्रेंड दीपक चौहान से शादी, मंदिर में लेंगी सात फेरे

नई दिल्ली:Arti Singh Dipak Chauhan wedding: टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 फेम एक्ट्रेस आरती सिंह इन दिनों अपनी शादी को लेकर लाइम लाइट में हैं. एक्ट्रेस 25 अप्रैल को अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. हाल में ही आरती को काशी में विश्वनाथ बाबा के दरबार में स्पॉट किया गया था. यहां एक्ट्रेस अपनी शादी का पहला कार्ड भगवान को अर्पित करने पहुंची थी. वहीं अब खबर है कि एक्ट्रेस मंदिर में सात फेरे लेने वाली हैं.

आरती ने शादी पर खुलकर बात की

आरती ने हाल ही में ईटाइम्स से बात करते हुए कहा कि वह  ग्रैंड वेडिंग नहीं कर रही हैं. वो और दीपक मंदिर में शादी करने जा रहे हैं. जी हां, आरती ने कहा कि- ऐसा नहीं है कि मुझे हैवी ज्वैलरी नहीं पहननी थी या ग्रैंड फंक्शन नहीं करने हैं. ये सब होगा लेकिन ये सब एक खास दिन पर होगा. मुझे सादगी पंसद है. मुझे सिंपल रहना पसंद है. मेरी शादी इस्कॉन मंदिर में हो वाली हैं.

काशी विश्वनाथ मंदिर में लेना चाहती थीं फेरे

आरती ने दिल की बात कहते हुए कहा कि- पहले मेरा काशी विश्वनाथ मंदिर में शादी करने का मन था . मेरे बहुत सारे रिश्ते हैं, मेरे दोस्त वगैरह जो मेरी शादी को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं. वो मुझसे कह रहे थे कि तुम नहीं भी बुलाओगी तो हम तुम्हारी शादी में आएंगे. हर कोई मेरे फंक्शन अटेंड करना चाहता है. 

हाल में ही खरीदा है नया घर

आरती सिंह ने शादी से पहले नया घर खरीद लिया है. कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने नए घर से कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं.  इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की तस्वीरों में वो ऑरेंज और पीले फूलों से सजी बालकनी में खड़ी हुई दिख रही हैं. ये तस्वीरें एक्ट्रेस के नए घर की बालकनी की हैं, जो सजी हुई है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Arshad Warsi Birthday: सेल्समैन की नौकरी कर चुके हैं अरशद वारसी, ऐसे मिला फिल्मों में मौका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़