गुजरात में शाह का वादा, तीसरी बार सत्ता आए तो नक्सलवाद 2 साल में खत्म करेंगे PM मोदी

नक्सलवाद की समस्या को लेकर शाह ने कहा-बीते पांच वर्षों के दौरान, बिहार, झारखंड, ओडिशा, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश नक्सलवाद से मुक्त हो गए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 30, 2024, 11:04 PM IST
  • अमित शाह ने मांगा तीसरा कार्यकाल.
  • कहा- पीएम मोदी खत्म करेंगे नक्सलवाद.
गुजरात में शाह का वादा, तीसरी बार सत्ता आए तो नक्सलवाद 2 साल में खत्म करेंगे PM मोदी

अहमदाबाद. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने वादा किया है कि अगर देश में तीसरी बार मोदी सरकार आई तो दो साल में नक्सलवाद की समस्या का खात्म किया जाएगा. अहमदाबाद शहर के नरोदा इलाके में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए शाह ने मतदाताओं से मोदी को फिर से चुनने का आग्रह किया ताकि वह नक्सलवाद को पूरी तरह से खत्म कर सकें. शाह ने यह भी कहा कि नक्सलवाद अब काफी हद तक छत्तीसगढ़ तक ही सीमित है.

पीएम मोदी के लिए मांगा तीसरा कार्यकाल
नक्सलवाद की समस्या को लेकर शाह ने कहा-बीते पांच वर्षों के दौरान, बिहार, झारखंड, ओडिशा, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश नक्सलवाद से मुक्त हो गए हैं. अभी छत्तीसगढ़ राज्य के कुछ हिस्सों में नक्सली अभी भी मौजूद हैं. PM मोदी को तीसरा कार्यकाल दें, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं मोदीजी दो साल में देश से नक्सलवाद को पूरी तरह खत्म कर देंगे.

यह बातें शाह ने अहमदाबाद-पूर्व लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार हसमुख पटेल के समर्थन में हुई रैली में कही. बता दें कि गुजरात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह दोनों का गृह राज्य है. शाह गांधीनगर लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार हैं, जहां से वह दूसरी बार चुनावी मैदान में हैं.

असम में साधा कांग्रेस पर निशाना
इससे पहले अमित शाह ने असम में कहा कि कांग्रेस झूठ फैला रही है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तीसरे कार्यकाल के लिए सत्ता में आई तो उसका इरादा संविधान बदलने और आरक्षण समाप्त करने का है. शाह ने जनता दल (सेक्युलर) सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े ‘सेक्स स्कैंडल’ को लेकर भी कांग्रेस पर हमला बोला और पूछा कि कर्नाटक की सत्तारूढ़ पार्टी ने आरोपी सांसद के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की?

यह भी पढ़ें: पन्नू की हत्या की साजिश को लेकर अमेरिकी मीडिया ने छापी रिपोर्ट, भारत ने निंदा करते हुए बताया 'गैर जिम्मेदाराना'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़