इन 2 ग्रहों की युति से बनेगा लक्ष्मी नारायण योग, इन राशि वालों की लग सकती लॉटरी, बैंक बैलेंस में होगा जबरदस्त इजाफा
Advertisement
trendingNow12234286

इन 2 ग्रहों की युति से बनेगा लक्ष्मी नारायण योग, इन राशि वालों की लग सकती लॉटरी, बैंक बैलेंस में होगा जबरदस्त इजाफा

Budh Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मई का महीना कुछ राशियों के लिए धन लाभ लाने वाला है. दरअसल इस महीने की 10 तारीख को मेष राशि में बुध और शुक्र की युति से लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण होगा, जिसका सीधा सकारात्मक प्रभाव तीन राशियों पर पड़ेगा.

 

lakshmi narayan yog 2024

Budh Gochar Impact On Zodiac Sign: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अपने निर्धारत समय के बाद ग्रह राशि परिर्वतन करते रहते हैं. जिनके प्रवेश से अलग अलग राशियों पर अलग अलग प्रभाव पड़ता है. 12 राशियों में से कुछ राशियों पर इनका सकारात्मक तो कईयों पर नकारात्मक प्रभाव पड़ता है. ऐसे में 10 मई को बुद्धि, विवेक और सुख समृद्धि के दाता बुध ग्रह 10 मई को मेष राशि में प्रवेश करने वाले हैं.

जहां पर शुक्र ग्रह जिन्हें धन, वैभव और ऐश्वर्य का कारक माना जाता है वह विराजमान हैं. यही वजह है कि इनकी युतियों से लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण होगा. जिसके कारण धन और दौलत में वृद्धि देखने को मिल सकती है. इसके अलावा इस योग का प्रभाव जिन जिन राशियों पर पड़ेगा उन्हें सुख और समृ़द्ध की प्राप्ति तो होगी ही साथ ही इनकी आध्यात्मिक कार्यों में रूची भी बढ़ेगी. आइए विस्तार में इन तीन राशियों के बारे में जानें जिन्हें लक्ष्मी नारायण योग का लाभ मिलेगा.

Astro Tips: माथे पर तिलक के साथ ये एक चीज लगाने से जीवन में कभी नहीं होती धन-धान्य की कमी
 

मेष राशि

लक्ष्मी नारायण योग की वजह से मेष राशि के लोगों को आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलने वाला है. इतना ही नहीं इस राशि के लोगों के लिए आय के नए स्रोत भी खुलेंगे. वहीं इस महीने इस राशि के लोगों को मानसिक शांति भी मिलेगी. हो सके तो मेष राशि के लोग वाहन या फिर प्रॉपर्टी भी खरीद सकते हैं. किसी भी कार्य में इन्हें सफलता हासिल होगी. इनकी पर्सनालिटी में निखार आएगा. हो सके तो कुछ लोगों को विदेश में जॉब करने का ऑफर भी मिले.

सिंह राशि

लक्ष्मी नारायण योग की वजह से इस राशि के लोगों की किस्मत पूरी तरह पलट सकती है. इनका अटका पैसा वापस मिल सकता है. वहीं नौकरी करने वालों के प्रमोशन के चासेंस बढ़ेंगे. कहीं अगर पैसा निवेश किया हुआ है तो अपार लाभ मिलेगा. वहीं निवेश करने के नए रास्ते भी खुलेंगे. हो सके तो इस महीने धार्मिक कार्यों का आयोजन करें.

Akshaya Tritiya 2024: 10 मई को इन राशि वालों की कुंडली में बनेगा बेहद शुभ राजयोग, कुबेर देव होंगे मेहरबान
 

धनु राशि

लक्ष्मी नारायण योग का इस राशि के लोगों को काफी लाभ मिलेगा. इनके सारे पुराने कर्ज चूक जाएंगे. धन संपत्ति में बढ़ोतरी होगी. कोई भी कार्य बिना बाधा के पूरा होता जाएगा. प्रॉपर्टी या फिर वाहन खरीद सकते हैं. आय के नए र्सोस बनेंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news