Bollywood News Live: करीना कपूर बनीं UNICEF इंडिया की नेशनल एंबेसडर, शुरू हुई वरुण-जान्हवी की अगली फिल्म की शूटिंग
Advertisement
trendingNow12233585

Bollywood News Live: करीना कपूर बनीं UNICEF इंडिया की नेशनल एंबेसडर, शुरू हुई वरुण-जान्हवी की अगली फिल्म की शूटिंग

Bollywood News in Hindi Live: शाहरुख खान ने 3 फिल्मों के बाद ब्रेक लेने और अपनी नई फिल्म पर हालिया इंटरव्यू में बात की है. तो वहीं रजनीकांत और अमिताभ बच्चन स्टारर की शूटिंग शुरू हो गई है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स संग बातचीत में अपने वर्कफ्रंट पर कई खुलासे किए हैं. शाहरुख खान ने बताया है कि आखिर क्यों बैक-टू-बैक तीन फिल्मों के बाद उन्होंने ब्रेक ले लिया था. साथ ही शाहरुख खान ने बताया कि वह जल्द ही अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. तो वहीं रजनीकांत और अमिताभ बच्चन 33 सालों के बाद एक बार फिर साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. रजनीकांत-अमिताभ स्टारर की शूटिंग शुरू हो गई है, जिसकी जानकारी फोटो शेयर करके मेकर्स ने सोशल मीडिया पर दी है. शाहरुख की नई फिल्म और रजनीकांत-अमिताभ स्टारर के साथ-साथ जाह्नवी कपूर भी अपने नए इंटरव्यू के लिए इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने हैं तो बने रहिए जी न्यूज हिंदी के साथ. 

04 May 2024
23:28 PM

प्यार में टूटा पवन सिंह का दिल, आंखों से बह रहे आंसू; आपने सुना उनका सैड सॉन्ग 'मोहब्बत अब बेचाता'

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह अपने गानों को लेकर खूब पसंद किए जाते हैं. इसी बीच उनका एक सैड सॉन्ग फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में पवन सिंह का दिल प्यार में टूटा नजर आ रहा है और वो अपने प्रेमिका को याद कर रोते नजर आ रहे हैं. 

fallback

 

22:51 PM

मुंबई एयरपोर्ट पर नो-मेकअप लुक में दिखीं आलिया-करीना, तो व्हाइट ड्रेस में मौनी का बांद्रा में दिखा ग्लैम; देखें तस्वीरें 

Bollywood Actress Look: हाल ही में सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट, करीना कपूर खान और मौनी रॉय की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. तस्वीरों में दोनों एक्ट्रेस अपने शानदार लुक में नजर आ रही हैं. तस्वीरों दोनों का अंदाज फैंस को खूब पसंद किया जा रहा है.

fallback

 

21:29 PM

UNICEF इंडिया की नेशनल एंबेसडर बनीं करीना कपूर, बोलीं- हर बच्चे को दिलाउंगी उनका अधिकार...

Kareena Kapoor Khan: हाल ही में करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज के साथ एक खास पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को गुड न्यूज दी है और साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी खुशी का भी इजहार किया है. 

20:44 PM

ब्लैक-सिल्वर लहंगे में चमकीं तेजस्वी प्रकाश, एक्ट्रेस के मेकअप ने खींचा लोगों का ध्यान 

Tejasswi Prakash Looks: टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. इसके अलावा वे किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस एथनिक लुक में नजर आ रही हैं. 

fallback

 

19:59 PM

फिल्म 'श्री रामायण कथा' में 'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा निभाएंगी मां सीता का किरदार, बोलीं- लकी हूं...

Anjali Arora Will Play Role Of Goddess Sita: 'कच्चा बादाम' से रातों-रात सोशल मीडिया पर फेम पाने वाली और कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक-अप' से अपनी पहचान बनानी वाली अंजलि अरोड़ा जल्द ही अपना पहला डेब्यू देने जा रही हैं. जी हां, एक्ट्रेस को अभिषेक सिंह के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'श्री रामायण कथा' में देवी सीता के किरदार के लिए ऑफर मिला है

fallback

19:22 PM

हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के बाद मिस्ट्री गर्ल संग नजर आए आसिम रियाज, शेयर की रोमांटिक PHOTO

Asim Riaz: 'बिग बॉस 13' से आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के प्यार की शुरुआत हुई थी. काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. वहीं, अब आसिम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो एक मिस्ट्री गर्ल के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. 

 
18:27 PM

बेटी आयरा की शादी में एक्स-वाइफ रीना दत्ता संग आमिर खान ने किया था रोमांटिक डांस, अब VIDEO हो रहा वायरल

Aamir Khan Reena Dutta: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो आयरा खान और नुपुर शिखरे की शादी का है. इस वीडियो में आमिर खान अपनी एक्स-वाइफ रीना दत्ता के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को अब तक काफी व्यूज मिल चुके हैं. 

17:33 PM

'स्लमडॉग मिलेनियर' स्टार देव पटेल ने आखिर मकरंद देशपांडे से क्यों मांगी माफी? राजनीति से जुड़ा है मामला

Dev Patel Apologizes: अपनी दमदार अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाली मकरंद देशपांडे ने हाल ही में खुलासा किया कि 'मंकी मैन' से 'स्लमडॉग मिलेनियर' एक्टर देव पटेल ने एक सी हटा दिया था. चलिए जानते हैं क्या है ये पूरा मामला?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@devpatelworld)

16:54 PM

सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी... शुरू हुई वरुण-जान्हवी की अगली फिल्म की शूटिंग, फिर दिखेगी दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री 

Varun Janhvi Next Film: 'वबाल' के बाद वरुण धवन और जान्हवी कपूर एक बार फिर से साथ नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर दोनों के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. दोनों के इस नेक्स प्रोजेक्ट की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है, जिसकी फोटो खुद वरुण ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही हैं. 

16:18 PM

बेटे आयुष की मौत के बाद शेखर सुमन का उठ गया था भगवान से भरोसा, घर से बाहर फेंक दी थीं धार्मिक मूर्तियां

Shekhar Suman: शेखर सुमन इस समय अपनी सीरीज 'हीरामंडी' की सफलता को काफी एंजॉय कर रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया उनके बेटे आयुष की मौत के बाद उनका भगवान पर से भरोसा उठ गया था और उन्होंने भगवान की सारी मुर्तियों को घर से बाहर फेंक दिया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shekhar Suman (@shekhusuman)

13:10 PM

नई मुसीबत में फंसे Elvish Yadav, 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज  

Elvish Yadav New Case: एल्विश यादव पर अब ईडी शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है. बिग बॉस ओटीटी 2 विनर पर अब मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया गया है.  

fallback

 

11:59 AM

एक दिन में 30 गोलियां, लगे इंजेक्शन...'नागिन' बनने से पहले एक्ट्रेस की ऐसी हो गई थी हालत; अब बताया दर्द  

Mouni Roy Tv Shows:  मौनी रॉय ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने बताया कि नागिन साइन करने से पहले उनकी तबीयत बहुत खराब थी, उन्हें एक दिन में 30 गोलियां खानी और इंजेक्शन लगवाना पड़ता था. 

fallback

09:49 AM

Priyanka Chopra के पति निक जोनस पड़े बीमार, पोस्टपोन किए कॉन्सर्ट; Video शेयर करके मांगी माफी  

Nick Jonas Ill Health: प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जहां निक जोनस ने फैंस के अपने कॉन्सर्ट पोस्टपोन करने के लिए माफी मांगी है.  

09:19 AM

क्या Sara Ali Khan का एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहाड़िया से हुआ पैचअप? फोटो हुई वायरल तो फैंस ने पूछे सवाल   

Sara Ali Khan Photos: सारा अली खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. तस्वीर में सारा अली खान अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं, जिनमें उनके एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहाड़िया भी हैं. सारा और वीर पहाड़िया को एक बार फिर साथ देख फैंस ने एक्ट्रेस की डेटिंग पर कयासबाजी शुरू कर दी है.  

fallback

 

07:35 AM

'मुझे 3 फिल्मों के बाद...', शाहरुख खान ने बताया क्यों लिया ब्रेक? नई फिल्म पर भी दिया अपडेट  

Shah Rukh Khan Movies: शाहरुख खान ने हाल ही में अपनी अगली मूवी और तीन फिल्मों के बाद ब्रेक को लेकर बात की है. बैक-टू-बैक हिट देने के बाद ब्रेक पर शाहरुख का कहना है कि उन्हें लगा वह थोड़ा आराम कर सकते हैं.  

fallback

 

06:42 AM

Janhvi Kapoor: बड़ी-बड़ी आंखें, खुली जुल्फें...'माही' की टी-शर्ट पहन IPL मैच देखने पहुंची जाह्नवी 

Janhvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर ऐसे तो अक्सर ही अपनी अदाराकी और अदाओं के लिए लाइमलाइट बटोरती रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपने कैजुअल लुक के साथ-साथ नई फिल्म के प्रमोशन के लिए भी सुर्खियों में जगह बनाई है. जी हां...जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस कैजुअल वियर पहने अपनी नई फिल्म का प्रमोशन करती दिख रही हैं. 

fallback

 

 

06:40 AM

33 साल बाद साथ आए, लगाया गले...रजनीकांत-अमिताभ बच्चन स्टारर Vettaiyan की शूटिंग शुरू   

Rajinikanth-Amitabh Bachchan: हम के 33 साल बाद एक बार फिर रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की जोड़ी बन गई है. रजनीकांत और अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'वेट्टैयन' की शूटिंग शुरू कर दी है. 

fallback

 

Trending news