Bhojpuri Song: 'बावरिया' गाने ने रिलीज के साथ ही मचाई धूम, माही-अक्षत का रोमांस देख फैंस इंप्रेस
Advertisement
trendingNow12229236

Bhojpuri Song: 'बावरिया' गाने ने रिलीज के साथ ही मचाई धूम, माही-अक्षत का रोमांस देख फैंस इंप्रेस

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. कुछ घंटे पहले रिलीज हुआ 'बावरिया' भोजपुरी गाना भी लोगों के दिलों पर राज कर रहा है.  

Bhojpuri Song: 'बावरिया' गाने ने रिलीज के साथ ही मचाई धूम, माही-अक्षत का रोमांस देख फैंस इंप्रेस

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने रिलीज के साथ ही लोगों के दिलों पर राज करने लग जाते हैं. रोजाना कोई न कोई गाना रिलीज होता है और मिनटों में वायरल हो जाता है. 'बावरिया'  गाना भी रिलीज के साथ ही व्यूज लूट रहा है. गाने को बहुत पसंद किया जा रहा है. गाने की आवाज से लेकर वीडियो तक को देख लोग इंप्रेस हो गए हैं. आइए जानते हैं इस गाने के बारे में. 

'बावरिया' गाने ने मचाई धूम 

वायरल हो रहे भोजपुरी गाने 'बावरिया'  को आवाज दी है सुगम सिंह ने. वहीं, गाने को म्यूजिक साजन मिश्रा ने दिया है. वहीं, वीडियो में माही श्रीवास्तव और अक्षत रावत दिखाई दे रहे हैं. गाना बहुत ही रोमांटिक है, जिसे सुन लोग खुश हो गए हैं. साथ ही सितारों की केमिस्ट्री भी दमदार दिख रही है. 

डिप्रेशन से जूझ रहीं भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे का घर में मिला शव, मरने से पहले पोस्ट किया था दिल दहला देने वाला स्टेटस

माही-अक्षत की जोड़ी 

बता दें कि भोजपुरी गानों में कुछ सितारों की जोड़ी इतनी बढ़िया दिखती है कि लोग देखते ही खुश हो जाते हैं. माही श्रीवास्तव और अक्षत रावत की जोड़ी के साथ भी ऐसा ही हुआ है. दोनों एक साथ बहुत कमाल के नजर आ रहे हैं. गाने की शूटिंग लोकेशन की बात करें तो वो भी बहुत उम्दा दिख रही है. 

Bhojpuri Song: शिल्पी राज के 'रंगबदला' गाने ने उड़ाया गर्दा, रिलीज के साथ ही हुआ वायरल

कमेंट सेक्शन में मिल रहा है प्यार 

कमेंट सेक्शन में यूजर्स गाने की खूब तारीफ करते दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये गाना दिल को छू लिया है भाई.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत ही अच्छा लगा सुन कर.' वहीं कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो गाने को सुन विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि यह एक भोजपुरी गाना है.  कुल मिलाकर गाने को पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है. 
 

Trending news