TMC, Shatrughan Sinha: शत्रुघन के टीएमसी में शामिल होने पर BJP ने क्यों कहा रेपिस्ट से भरी है पार्टी?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2150658

TMC, Shatrughan Sinha: शत्रुघन के टीएमसी में शामिल होने पर BJP ने क्यों कहा रेपिस्ट से भरी है पार्टी?

TMC, Shatrugha Sinha: टीएमसी में शत्रुघन सिन्हा के शामिल होने के बाद बीजेपी ने हमला बोला है. बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय का कहना है कि पार्टी रेपिस्ट से भरी हुई है. पढ़ें पूरी खबर

TMC, Shatrughan Sinha: शत्रुघन के टीएमसी में शामिल होने पर BJP ने क्यों कहा रेपिस्ट से भरी है पार्टी?

TMC, Shatrugha Sinha: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आने वाले लोकसभा चुनाव में अनुभवी अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा को आसनसोल से अपना उम्मीदवार नामित करने के लिए रविवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर निशाना साधा है. बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने उनके उम्मीदवाप होने पर तंज कसा है.

क्या बोले बीजेपी आईटीसेल के हेड?

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने एक्स पर एक पोस्ट में सिन्हा की एक पुरानी क्लिप साझा करते हुए कहा, "आसनसोल से टीएमसी के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा से मिलें. टीएमसी रैंक वास्तविक (शाहजहां शेख की तरह) और रील लाइफ दोनों में बलात्कारियों से भरी हुई है." 

मालवीय ने आगे कहा,"आश्चर्यजनक है कि ममता बनर्जी ने शत्रुघ्न सिन्हा को दिखावटी महिला सशक्तिकरण मार्च के लिए अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की पूर्व संध्या पर उनके साथ शामिल होने के लिए नहीं कहा." आलोचना में शामिल होते हुए, भाजपा की राज्य सचिव प्रियंका टिबरेवाल ने टीएमसी के उम्मीदवारों चयन करने पर निशाना साधा.

टिबेरवाल ने क्या कहा?

टिबरेवाल ने कहा, “तृणमूल के रियल और रील लाइफ के हीरोज के बीच समानता देखें. तृणमूल के मुताबिक, वास्तविक जीवन के नायक शाहजहां जैसे लोग हैं - जिन्होंने संदेशखाली में महिलाओं के साथ बलात्कार किया और कोई आश्चर्य नहीं कि उनके रील जीवन के नायक शत्रुघ्न सिन्हा जैसे लोग हैं जो फिल्मों में महिलाओं के साथ बलात्कार करते हैं."

उन्होंने कहा,"टीएमसी की लिस्ट में अधिकांश दागी हैं. और मैं ऐसा कहता हूं. क्यों? क्योंकि उन पर मुकदमे चल रहे हैं. उन्होंने महुआ मोइत्रा जैसे व्यक्ति को टिकट दिया है जिन्हें संसद से निष्कासित कर दिया गया था. इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि हम आने वाले सालों में इसी तरह के परिणाम देखेंगे."

पवन सिंह ने बीजेपी से नाम लिया वापस

बता दें, इससे पहले भोजपुरी अभिनेता-गायक पवन सिंह ने आसनसोल सीट से लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार के रूप में अपना नाम वापस ले लिया था. एक्स पर एक पोस्ट में, सिंह ने अपनी उम्मीदवारी के लिए भाजपा नेतृत्व को धन्यवाद दिया, लेकिन यह भी कहा कि वह "किसी कारण से" आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाएंगे. हालांकि, उन्होंने इसके पीछे का कारण वहीं बताया है.

Trending news