छत्तीसगढ़: रायगढ़ में भीषण सड़क हादसा, पेड़ से टकराई मोटरसाइकिल, 3 की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2254877

छत्तीसगढ़: रायगढ़ में भीषण सड़क हादसा, पेड़ से टकराई मोटरसाइकिल, 3 की मौत

Raigarh Road Accident: छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा हो गया है. एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल पेड़ से जा टकराई, जिसपर सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना रायगढ़ जिले के लैलुंगा पुलिस थाना इलाके के अंतर्गत कर्राहन गांव के पास हुई.

छत्तीसगढ़: रायगढ़ में भीषण सड़क हादसा, पेड़ से टकराई मोटरसाइकिल, 3 की मौत

Raigarh Road Accident: छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा हो गया है. एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल पेड़ से जा टकराई, जिसपर सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना रायगढ़ जिले के लैलुंगा पुलिस थाना इलाके के अंतर्गत कर्राहन गांव के पास हुई. घटना की खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर आगे कार्रवाई के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है. 

पुलिस ने घटना की जानकारी रविवार को दी. इस दौरान पुलिस के एक अफसर ने बताया कि यह दुर्घटना शनिवार रात लैलुंगा पुलिस थाना इलाके के अंतर्गत कर्राहन गांव के नजदीक हुई.

पुलिस ने बताया कि इस दुर्घटना में जान गंवाने वाले तीनों लड़कों की पहचान हो गई है. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान विजय सांवरा (18), खुले पैकरा (18) और लक्ष्मण चौहान (22) के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि तीनों एक शादी के प्रोग्राम में शामिल होने के लिए गेरुपानी गांव जा रहे थे.

अफसर ने कहा, "मोटरसाइकिल चला रहे पैकरा ने मोटरसाइकिल पर कंट्रोल खो दिया और एक पेड़ से जा टकराया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई." उन्होंने बताया कि तीनों नौजवानोंकी मौके पर ही मौत हो गई.  तीनों एक ही गांव सुबरा के रहने वाले थे.

 पुलिस अपसर ने कहा कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए लैलुंगा के एक हॉस्पिटल में भेज दिया गया है और इस सिलसिले में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

वहीं, एक दूसरी घटना में मां बेटे की मौत हो गई, यह हादसा राज्य के बेमेतरा में हुआ. बताया जा रहा है किबेरला थाना इलाके में यह दर्दनाक सड़क हादसे में उस वक्त हुआ जब धान लाने के लिए ट्रैक्टर से मां बेटे खेत जा रहे थे, तभी ट्रैक्टर से ट्रॉली अलग हो गया. जिसके कारण ट्रैक्टर बेकाबू होकर सड़क किनारे एक नहर में पलट गया, जिसमें दोनों मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. 

 

Trending news