"क्रिकेटरों और क्रिकेट के बीच टूट जाएगा विश्वास", रोहित शर्मा ने IPL ब्रॉडकास्टर को क्यों दी चेतावनी?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2254647

"क्रिकेटरों और क्रिकेट के बीच टूट जाएगा विश्वास", रोहित शर्मा ने IPL ब्रॉडकास्टर को क्यों दी चेतावनी?

Rohit Sharma Warn IPL Broadcaster: मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने ब्रॉडकास्टर की जमकर आलोचना की है. उन्होंने कहा कि क्रिकेटरों और क्रिकेट के बीच के विश्वास को यह तोड़ देगी. आखिर रोहित ने ऐसा क्यों कहा. नीचे स्क्रॉल कर के जानें पूरी खबर. 

"क्रिकेटरों और क्रिकेट के बीच टूट जाएगा विश्वास",  रोहित शर्मा ने IPL ब्रॉडकास्टर को क्यों दी चेतावनी?

Rohit Sharma Warn IPL Broadcaster: मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच से पहले ब्रॉडकास्टर द्वारा प्रसारित विवादास्पद क्लिप पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. इस विवादित क्लिप में हिटमैन को अभिषेक नायर के साथ बातचीत करते हुए देखा गया, जिसमें दोनों के बीच बातचीत साफ तौर पर सुनी जा सकती है.

रोहित ने ब्रॉडकास्टर को लगाई लताड़
टीम इंडियाा के कप्तान ने खिलाड़ी के हर कदम और बातचीत को रिकॉर्ड करके गोपनीयता का सम्मान नहीं करने के लिए ब्रॉडकास्टर की आलोचना की. उन्होंने सोशल मीडिया साइट "एक्स" पर एस पोस्ट में लिखा, "क्रिकेटरों की जिंदगी इतनी दखलंदाज़ी वाली हो गई है कि कैमरे अब हमारे हर कदम और बातचीत को रिकॉर्ड कर रहे हैं, जो हम अपने दोस्तों और सहयोगियों के साथ ट्रेनिंग के दौरान या मैच के दिनों में एकांत में चर्चा करते हैं.

उन्होंने आगे कहा, "स्टार स्पोर्ट्स से मेरी बातचीत को रिकॉर्ड न करने के लिए कहने के बावजूद, इसे ऑन एयर किया. जो गोपनीयता का उल्लंघन है. एक्सक्लुसिव कंटेंट जानने और विचारों के जुड़ाव पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत एक दिन प्रशंसकों, क्रिकेटरों और क्रिकेट के बीच के विश्वास को तोड़ देगी... बेहतर समझ बनी रहे."

नायर और रोहित के बीच क्या हुई बात
कोलकाता नाइट राइडर्स के सहायक कोच नायर के साथ रोहित शर्मा की बातचीत स्पष्ट रूप से सुन सकरते हैं. इस दौरान दोनों को बातचीत में यह कहते हुए सुना जाता है कि हर एक चीज़ बदल रही है. लेकिन वह आगे कहते हैं कि यह उनका आखिरी वीडियो होगा. हालांकि, केकेआर ने अपने सोशल मीडिया चैनलों पर पोस्ट करने के तुरंत बाद वीडियो को हटा दिया.

नायर के साथ बातचीत के बाद एक दूसरे घटना में रोहित कैमरे के सामने हाथ जोड़कर ब्रॉडकास्टरों से बातचीत को रिकॉर्ड न करने का दरख्वास्त करते हुए दिखाई दे रहे हैं, साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले वाले वीडियो ने उन्हें काफी परेशानी में डाल दिया था.

Trending news