IOCL Recruitment 2023: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन में निकली बंपर भर्ती, इस डेट तक कर सकते हैं अप्लाई
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1926373

IOCL Recruitment 2023: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन में निकली बंपर भर्ती, इस डेट तक कर सकते हैं अप्लाई

Indian Oil Corporation Limited: IOCL ने अपरेंटिस पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है. योग्य कैंडिडेट्स IOCL की ऑफिशियल वेबसाइट iocl.com के जरिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं.

IOCL Recruitment 2023: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन में निकली बंपर भर्ती, इस डेट तक कर सकते हैं अप्लाई

IOCL Apprentice Recruitment 2023: नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में बंपर भर्ती निकली है. IOCL ने अपरेंटिस पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है. योग्य कैंडिडेट्स IOCL की ऑफिशियल वेबसाइट iocl.com के जरिए से ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं. ऑनलाइन अप्लाई करने की प्रक्रिया 21 अक्टूबर 2023 से शुरू हो चुकी है. इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड  अपरेंटिस भर्ती 2023 मुहिम के जरिए से अलग-अलग- ट्रेड्स में कुल 1 हज़ार 720 अपरेंटिस ओहदे भरे जाएंगे. योग्य कैंडिडेट्स  20 नवंबर 2023 तक अप्लाई कर सकते हैं.

 

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड अप्रेंटिस भर्ती 2023 में उम्मीदवारों का सेलेक्शन ऑनलाइन एग्जाम और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की बुनियाद पर किया जाएगा. IOCL ने तकनीशियन और ट्रेड अपरेंटिस के ओहदों के लिए योग्य उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट करने के लिए IOCL भर्ती 2023 की शुरुआत की है. उम्मीदवारों का चयन रिटन एग्जाम और उसके बाद दस्तावेज़ वेरिफिकेशन के माध्यम से किया जाएगा. रिटन एग्जाम ऑब्जेक्टिव टाइप के मल्टीपल चॉइस क्वेचन (MCQ) के साथ आयोजित कराए जाएंगे, जिसमें एक सही ऑप्शन के साथ चार ऑप्शन शामिल होंगे. चयन प्रक्रिया में क्वालीफाई होने के बाद कैंडिडेट को रिटन एग्जाम में कम से कम 40 फीसद नंबर हासिल करने होंगे. रिटन एग्जाम में कामयाब होने के बाद उम्मीदवारों को पेपर वेरिफिकेशन के लिए बुलाया जाएगा.

 

13 दिसंबर 2023 को लिखित परीक्षा कराया जा सकता है. एग्जाम के लिए एडमिट कार्ट परीक्षा से 10 दिन पहले  यानी 3 दिसंबर को जारी किए जाएंगे. उम्मीदवार OILC की ऑफिशियल वेबसाइट से अपना एडमिट कार्ट डाउनलोड कर सकते हैं. उम्मीदवारों की आयु सीमा कम से कम 18 साल और ज्यादा से ज्यादा 24 साल (31 अक्टूबर 2023) तक होनी जरूरी है. इस सिलसिले में और ज्यादा जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.

Watch Live TV

Trending news