जब टाइगर श्रॉफ के साथ जब लिफ्ट में फंसी थीं Neha Dhupiya, जानें ऐसा क्या हुआ, जिससे एक्ट्रेस को होना पड़ा शर्मिंदा

Neha Dhupia: हाल में ही अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में नेहा धूपिया ने टाइगर श्रॉफ से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया. एक्ट्रे्स ने बताया वह अपनी हरकत पर काफी शर्मिंदा हुईं थी.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 19, 2024, 01:08 PM IST
  • नेहा धूपिया ने बताया सबसे एम्बैरिस पल
  • टाइगर श्रॉफ की जमकर तारीफ की
 जब टाइगर श्रॉफ के साथ जब लिफ्ट में फंसी थीं Neha Dhupiya, जानें ऐसा क्या हुआ, जिससे एक्ट्रेस को होना पड़ा शर्मिंदा

नई दिल्ली:Neha Dhupia: नेहा धूपिया काफी समय से फिल्मों से दूर चल रही हैं. लेकिन वे अपने पॉपुलर चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' को लेकर लाइम लाइट में हैं. नेहा के शो पर कई बड़े सेलेब्स पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे कर चुके हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने इस शो से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे.

टाइगर श्रॉफ संग लिफ्ट में फंसी नेहा धूपिया

अपने एक इंटव्यू पर नेहा धूपिया ने अपनी लाइफ को लेकर खुलकर बात की है. इंटरव्यू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां वे कह रही हैं कि एक दफा वो टाइगर श्रॉफ के साथ लिफ्ट में फंस गई थीं. इंस्टेंट बॉलीवुड से बातचीत में जब नेहा से सवाल किया गया कि आपकी लाइफ का सबसे शर्मिंदा करने वाला पल कौन सा था ? तो इस पर एक्ट्रेस ने बताया कि मेरे शो की रिकॉर्डिंग के लिए मैं और टाइगर सेट पर जा रहे थे. तभी लिफ्ट बीच में रुक गई.

मैं बहुत शर्मिंदा हो गई थी

नेहा ने आगे बात बढ़ाते हुए कहा कि 'करीब 7 मिनट तक हम लिफ्ट में ही फंसे रहे और वहां बहुत अंधेरा था. इस दौरान टाइगर अपने सन ग्लासेज निकाले और बोला काफी अंधेरा हो गया है. मैंने उन्हें फौरन सॉरी बोला. मैं इस चीज को लेकर काफी शर्मिंदा महसूस कर रही थी. शो के प्रोड्यूसर्स भी काफी झेप गए थे. लेकिन फिर टाइगर ने कहा कोई बात नहीं ये सब होता रहता है. टाइगर बेहद डाउन टू अर्थ हैं.'

फैंस कर रहे जमकर कमेंट

नेहा के इंटरव्यू का ये पार्ट खूब वायरल हो रहा है. वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन कमेंट बॉक्स में दे रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कई यूजर्स नेहा और टाइगर के मजे लेते हुए दिखे तो कई लोगों ने टाइगर के स्वीट जेस्चर की जमकर तारीफ की . 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़