Jolly LLB 3 की शूटिंग हुई शुरू, अक्षय कुमार का अजमेर शेड्यूल जल्द होगा शुरू

Jolly LLB 3: अक्षय कुमार और अरसद वारसी आने वाली फिल्म जॉली एलएलबी 3 में नजर आने वाले हैं. फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस बीच मूवी से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 1, 2024, 10:55 AM IST
  • 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग हुई शुरू
  • अजमेर में अक्षय कुमार करेंगे शूट
Jolly LLB 3 की शूटिंग हुई शुरू, अक्षय कुमार का अजमेर शेड्यूल जल्द होगा शुरू

नई दिल्ली: Jolly LLB 3: अरशद वारसी की 2013 में रिलीज हुई फिल्म जॉली एलएलबी और अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2 को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. अब दोनों सितारे एक साथ फिल्म के तीसरे पार्ट में नजर आएंगे. फैंस के लिए यह किसी बड़े धमाके से कम नहीं होने वाला है. इस फिल्म को लेकर लोगों में जबर्दस्त एक्साइटमेंट है. इस बीच फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

फिल्म की शूटिंग हुई शुरू

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरशद वारसी ने फिल्म की शूटिंग अजमेर में शुरू कर दी है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फिल्म की शूटिंग 29 अप्रैल से शुरू कर दी गई थी. वहीं, अक्षय फिल्म के सेट पर 2 मई को पहुंचेंगे. एक्टर 2 मई से अजमेर में शूट शुरू करेंगे.    

दिल्ली में भी होगी शूटिंग

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अजमेर शेड्यूल के बाद अगले महीने टीम दिल्ली में भी फिल्म की शूटिंग होगी.  दिल्ली में जून से शुरू होकर 30-40 दिनों तक शूट चलेगा. निर्माता तीस हजारी कोर्ट क्षेत्र के पास बड़े पैमाने पर फिल्म शूट करेंगे.

कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं अरसद-अक्षय

जॉली एलएलबी 3 से पहले भी अक्षय और अरशद वारसी कई फिल्मों में साथ दिख चुके हैं. सबसे पहले दोनों ने 2002 में जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी में साथ नजर आए थे. इसके बाद वे 2022 में बच्चन पांडे में साथ दिखे थे. वर्तमान समय में दोनों वेलकम टू द जंगल में भी काम कर रहे थे. वहीं जल्द ही अक्षय स्काई फोर्स और सोरारई पोट्टरू के हिंदी रीमेक में भी दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- Anushka Sharma Birthday: जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं अनुष्का शर्मा, फिर ऐसे एक्ट्रेस की शाहरुख खान संग बनी जोड़ी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़