Dekha Tenu: जाह्नवी कपूर-राजकुमार राव की दिखी क्यूट केमेस्ट्री, ताजा हो जाएंगी शाहरुख-काजोल की यादें

Dekha Tenu Song: राजकुमार राव को जल्द ही जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म 'मिस्टर एंड माही' में देखा जाने वाला है. अब इस फिल्म का पहला गाना रिलीज हो चुका है, जिसमें दोनों की क्यूट केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. इसी के साथ दर्शकों को शाहरुख खान और काजोल की याद भी आ जाएगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 15, 2024, 05:40 PM IST
    • 'देखा तेनू' गाना हुआ रिलीज
    • क्यूट दिखे राजकुमार-जाह्नवी
Dekha Tenu: जाह्नवी कपूर-राजकुमार राव की दिखी क्यूट केमेस्ट्री, ताजा हो जाएंगी शाहरुख-काजोल की यादें

Dekha Tenu Song: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की अगली फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' लंबे इंतजार के बाद आखिरकार बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. वहीं, मेकर्स ने फिल्म के लिए दर्शकों के बीच बेसब्री को बढ़ाना भी शुरू कर दिया है. कुछ दिनों पहले ही फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज किया गया है. ऐसे में अब फिल्म का पहला गाना 'देखा तेनू' रिलीज कर दिया गया है, इसमें जाह्नवी और राजकुमार की शादी और लव स्टोरी देखने को मिल रही है. 

क्यूट है जाह्नवी और राजकुमार केमेस्ट्री

शरण शर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले तैयार किया गया है.

फिल्म के पहले गाने की जानकारी देते हुए करण जौहर ने बीते मंगलवार को इसका एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. अब आखिरकार बुधवार को यह गाना भी जारी कर दिया गया है. इसमें राजकुमार और जाह्नवी की केमेस्ट्री बहुत क्यूट दिख रही है.

'कभी खुशी कभी गम' से लिए गए बोल

इस गाने को सुनकर आपको शाहरुख खान और काजोल की भी याद आ जाएगी. दरअसल, इस गाने के शुरुआती बोल- 'देखा तेनू पहली-पहली बार वे, होने लगा दिल बेकरार वे' फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के सुपरहिट गाने 'शावा-शावा' से लिए गए हैं. ऑरिजिनल गाने में यह हिस्सा शाहरुख और काजोल पर फिल्माया गया था, जब दोनों अपने-अपने पिता के जन्मदिन पर ये लाइन्स गुनगुनाते हैं.

31 मई को रिलीज हो रही है फिल्म

मिस्टर एंड मिसेज माही के 'देखा तेनु' गाने को जानी ने कंपोज किया है. इसके लिरिक्स भी उन्होंने ही लिखे हैं. वहीं, इस गाने में आवाज दी है मोहम्मद फैज ने, जो 'इंडियन आइडल 13' के कंटेस्टेंट रह चुके हैं. अब यह सॉन्ग रिलीज होते ही हर किसी की जुबां पर चढ़ने लगा है. बता दें कि 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई को थिएटर्स में दस्तक दे रही है.

ये भी पढ़ें- Cannes 2024: कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंची 'तारक मेहता' की एक्ट्रेस, वायरल हुआ लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़