विक्की कौशल ने कैटरीना संग रिश्ते पर की खुलकर बात, पत्नी संग स्ट्रांग बॉन्ड का खोला राज

vicky kaushal: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने पत्नी कैटरीना कैफ के साथ वेलेंटाइन डे पर बिताए पलों को याद किया. एक्टर ने कैटरीना कैफ संग अपने रिश्ते पर बात की है. 

Written by - IANS | Last Updated : Apr 19, 2024, 05:38 PM IST
  • विक्की कौशल ने कैटरीना संग रिश्ते पर की बात
  • विक्की ने कहा ज्‍यादा से ज्‍यादा समय एक साथ बिताते हैं'
विक्की कौशल ने कैटरीना संग रिश्ते पर की खुलकर बात, पत्नी संग स्ट्रांग बॉन्ड का खोला राज

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्‍टर विक्की कौशल ने वेलेंटाइन डे पर अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के साथ बिताए पलों को याद किया. उन्‍होंने कहा कि जब वह डेटिंग कर रहे थे तो उनका लक्ष्‍य एक-दूसरे के साथ ज्‍यादा से ज्‍यादा समय बिताना रहता था.

शादी पर विक्की कौशल बोलें
विक्की अपने भाई सनी कौशल के साथ 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के मंच पर नजर आए. मेजबान कपिल शर्मा ने शादी से पहले और बाद में वेलेंटाइन डे की योजना के बारे में बात की. जिस पर विक्की ने शेयर किया कि शादी से पहले, हमारा लक्ष्य 

खोला स्ट्रॉग बॉन्ड का राज 
एक साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताना था. शादी के बाद भी वही स्थिति है कि हमें एक-दूसरे के साथ अधिकतम समय बिताना है." विक्की से सहमति जताते हुए कपिल ने टिप्पणी की, "मैं सहमत हूं. मेरे लिए वैलेंटाइन डे हर रोज है."

कपिल के शो में आए नजर 
अपने मजाकिया अंदाज से सनी को चिढ़ाते हुए, कपिल ने कहा, "क्या आप मानते हैं कि वेलेंटाइन डे हर रोज होता है या यह केवल 14 फरवरी को होता है."
सनी और शारवरी वाघ कथित तौर पर एक कथित तौर पर रिश्ते में हैं. यह एपिसोड नेटफ्लिक्स पर शनिवार रात 8 बजे प्रसारित होने वाला है.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Raj Kundra Post: 98 करोड़ की संपत्ति के सीज होने के बीच राज कुंद्रा का सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट, बोलें- 'अपमानित महसूस...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़