'उड़ने की आशा' की साइली का प्रियंका चोपड़ा के इस गाने से खास कनेक्शन, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

स्टार प्लस ने "उड़ने की आशा" नाम से एक नया शो शुरू किया है. इसमें सचिन की भूमिका में कंवर ढिल्लन और साइली की भूमिका में नेहा हरसोरा हैं. यह शो सचिन और सैली की कहानी रिश्तों की पेचीदगी को दर्शाती है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 19, 2024, 01:42 PM IST
  • "उड़ने की आशा" में आया नया मोड़
  • शो दर्शकों को आ रहा है पसंद
'उड़ने की आशा' की साइली का प्रियंका चोपड़ा के इस गाने से खास कनेक्शन, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

नई दिल्ली: स्टार प्लस का शो उड़ने की आशा मराठी बैकड्राप पर सेट है. यह एक ऐसी पत्नी की कहानी है, जो कि अपने पति से किसी तरह का सपोर्ट न मिलने की वजह से परेशानियों का सामना करती है. अपने परिवार को आर्थिक रूप से आगे बढ़ाने के लिए, वह अपने पति को सुधारने और सही राह पर लाने की चुनौती लेती है. शो में एक्टर कंवर ढिल्लों ने सचिन का किरदार निभाया हैं, जो एक टैक्सी ड्राइवर है, जबकि नेहा हरसोरा ने शो में साइली की भूमिका निभाई हैं, जो एक फ्लोरिस्ट है और विभिन्न छोटे बिजनेस में हाथ आजमाती है और अपना जीवन गुजारती है.

उड़ने की आशा के मेकर्स ने हाल ही में एक दिलचस्प प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें दर्शक साइली और सचिन की शादी की झलक देख सकते हैं, जो की बेहद मुश्किल हालातों के होती है. सचिन और साइली की शादी एक सिंपल तरीके से होने वाली महाराष्ट्रीयन वेडिंग है, जिसमें बहुत सारे ट्विस्ट और ड्रामा देखने मिलने वाले हैं.

साइली को शादी में हम नौवारी साड़ी में देखा जा सकता है, ठीक प्रियंका चोपड़ा की तरह जैसे उन्होंने अपने फेमस बॉलीवुड सॉन्ग रात के ढाई बजे में पहना था. इसमें कोई दो राय नही है कि साइली और प्रियंका का लुक एक दम एक जैसा है. जहां प्रियंका ने अपनी मौजूदगी से गाने में सभी का दिल जीता था, ठीक वैसे ही साइली भी ऑन स्क्रीन वैसा चार्म क्रिएट करने वाली है.

स्टार प्लस के शो उड़ने की आशा की नेहा हरसोरा उर्फ साइली इस बारे में बात करते हुए कहती हैं, "उड़ने की आशा शो में आने वाले शादी के ट्रैक के साथ, दर्शकों को हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने मिलेगा. सचिन और साइली की जिंदगी में कई बड़े उतार-चढ़ाव आने वाले हैं. यह पहली बार है जब मैं मराठी मुलगी का किरदार निभा रही हूं और मुझे महाराष्ट्रीयन दुल्हन का किरदार निभाने में मजा आया. साइली का वेडिंग लुक प्रियंका चोपड़ा के गाने रात के ढाई बजे से शादी के लुक की झलक देता है और हमें पुराने दिनों में ले जाता है. " राहुल कुमार तिवारी द्वारा प्रोड्यूस किया गया, "उड़ने की आशा" सोमवार से रविवार रात 9 बजे स्टार प्लस पर आता है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़