यूपी में चल रही दो शहजादों की फिल्मी शूटिंग, अमरोहा में पीएम मोदी ने ऐसे ली राहुल-अखिलेश की चुटकी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2212440

यूपी में चल रही दो शहजादों की फिल्मी शूटिंग, अमरोहा में पीएम मोदी ने ऐसे ली राहुल-अखिलेश की चुटकी


Lok Sabha Election 2024: पहले चरण के मतदान के बीच आज पीएम मोदी ने अमरोहा में जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी मंच से विपक्ष पर बड़ा प्रहार किया. पीएम नरेंद्र मोदी के साथ मंच पर सीएम योगी भी मौजूद थे. 

Loksabha election 2024

Lok Sabha Election 2024: पहले चरण के मतदान के बीच आज पीएम मोदी ने अमरोहा में जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी मंच से विपक्ष पर बड़ा प्रहार किया. पीएम नरेंद्र मोदी के साथ मंच पर सीएम योगी भी मौजूद थे. चुनावी मंच से जनता का अभिवादन करते हुए पीएम ने अखिलेश यादव और राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा “दो शहजादों की शूटिंग चल रही है, जनता इन्हें नकार चुकी है. कांग्रेस के शहजादे कहते हैं कि समुद्र के नीचे पूजा करने योग्य कुछ है ही नहीं. हमारी हजारों सालों की आस्था और भक्ति को ये लोग सिर्फ वोटबैंक के लिए खारिज कर रहे हैं. बिहार और उत्तर प्रदेश में अपने आप को यदुवंशी कहने वाले नेताओं से मैं पूछना चाहता हूं कि आप भगवान श्रीकृष्ण और द्वारिका का अपमान करने वालों के साथ कैसे समझौता कर सकते हो?” 

संविधान से मिले इस अधिकार का उपयोग करे
मोदी ने अमरोहा में कहा कि संविधान से मिले इस अधिकार का उपयोग करे मोदी ने वोटरों से आग्रह किया वो ऐसा मौका जाने ना दे वो वोट अवश्य करे. मोदी ने अमरोहा में कहा यूपी मे एक बार फिर शहजादों की जोडी का फिल्म कास्टिंग चल रहा है उनको पहले ही रिजेक्शन किया गया है ये लोग तुष्ट्रीकरण की टोकरी उठाकर वोट मांगने निकल पडते है. हमारी आस्था पर चोट करते है. मोदी ने अमरोहा में कहा यहां जो कांग्रेस के प्रत्याशी थे तो भारत माता की जय बोलने में तकलीफ थी. सपा कांग्रेस दोनों ने प्राण प्रतिष्ठा का निमत्रण ठुकरा दिया.
जो जीवन भर बाबरी का केस लडते थे वो प्राण प्रतिष्ठा में आ गये. ये लोग उनसे भी गये गुजरे निकले. सपा कांग्रेस वाले राम मंदिर और सनातन आस्था को गाली दे रहे है.  

मोदी का सपा पर हमला
राम जी का सूर्य तिलक हुआ जब पूरा देश राममय है, तो ये लोग कहते है कि राम भक्त पांखडी है. इंडि गठबंधन वाले सनातन से घ्रणा करते है. मोदी ने अमरोहा में कहा कांग्रेस के शहजादे कहते है कि समुद्र के नीचे कोई पूजा करने वाली चीज है ही नही है. सपा पर हमला करते हुऐ कहा. सपा अगर सच्चें यदुवंशी है तो कांग्रेस के साथ कैसे बैठ सकते है.  यूपी के लोग गुंडाराज को वो दौर कभी नही भूल सकते है. आयदिन दंगे होते थे. लोगों को घर छोड़कर जाना पड़ता है. मकान बिकाऊ है उसको पोस्टर लगाने पड़ते है. यूपी को ऐसे अपराधियों से योगी जी ने मुक्ति दिलाई है.

यह भी पढ़े- loksabha election 2024: क्या भाजपा की जीत से फ्री हो जाएगी बिजली! ओपी राजभर ने राहुल और अखिलेश को बताया.....
 

 

Trending news