Aaj Ka Rashifal: मेष समेत इन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, पढ़ें सभी के लिए कैसा रहेगा शुक्रवार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2231659

Aaj Ka Rashifal: मेष समेत इन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, पढ़ें सभी के लिए कैसा रहेगा शुक्रवार

Aaj Ka 2024 Rashifal 3 May 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 3 मई, दिन शुक्रवार है.     

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 3rd May: 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 3 May 2024, दिन शुक्रवार है. ये दिन लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष राशि के लिए दिन अच्छा रहेगा.  नौकरी में आज आपको मेहनत करनी  होगी. परिवार में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है. धन लाभ हो सकता है. गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें, चोट की आशंका है. युवा वर्ग करियर पर फोकस रखें. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें.

वृषभ राशि: इन जातकों के लिए दिन तनाव भरा रह सकता है. आज ऑफिस में काम ज्यादा होगा, जिससे थकान हो सकती है. युवा जातकों की बात करें तो युवाओं को अपनी बात पर पार्टनर की ओर से अहमियत ना मिलने पर मन परेशान रहेगा. परिवार में सब कुछ ठीक रहेगा. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों  के लिए दिन अच्छा रहेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान रखें. सेहत नरम रहेगी. महिलाएं आज बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे. परिवार में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है.

कर्क राशि: कर्क राशि के लिए दिन मिला जुला रहेगा. घर से बाहर निकलें तो ध्यान रखें, चोट की आशंका है. सेहत का ध्यान रखें. युवा वर्ग अपने करियर पर फोकस रखें. नौकरी में तरक्की में योग है. 
लव लाइफ ठीक चलेगी.

सिंह राशि: सिंह राशि के लिए दिन सही रहेगा. आज अपने गुस्से पर काबू रखें. बिजनेस भी ठीक ठाक चलेगा. कुंवारों को विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं. परिवार के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे.
कुंवारों को विवाह का प्रस्ताव आएगा.

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा.  बिजनेस के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें, इधर उधर भटकाव से बचें. युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक ध्यान भटकाने से बचें.

तुला राशि: तुला राशि के लोगों के लिए दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. नौकरी में आज काम संभलकर करें. महिलाएं आज खरीदारी करेंगी. शादीशुदा लोगों के लिए दिन कुछ तनाव भरा रह सकता है. घर में बड़ों की सेहत का ध्यान रखें.

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए शुक्रवार का दिन मिला जुला रहेगा. ऑफिस में पूरा दिन बिजी रहेंगे. शाम को थकान हो सकती है. घर पर किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स से जुड़े लोगों को फायदा होगा.

धनु राशि: धनु जातकों के लिए दिन हल्का रहेगा. छात्र और युवा पढ़ाई पर ध्यान दें. सेहत खराब हो सकती है. छोटे व्यापारियों को लाभ होगा. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें.

मकर राशि: मकर राशि वालों के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा. नौकरी के लिए बाहर जाना हो सकता है. आज आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा. दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे. लव लाइफ ठीक चलेगी.

कुंभ राशि: कुंभ जातकों के लिए तीन मई का दिन ठीक ठाक रहेगा. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. बिजनेस में किसी भी तरह का निवेश करने से बचें. स्कीन से संबंधित किसी समस्या से परेशान हो सकते हैं. युवा आज गुस्से करने से बचें, किसी से झगड़ा हो सकता है.

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए शुक्रवार का दिन ठीक रहेगा. आज आपको नौकरी में कई मौके मिलेंगे. सेहत नरम रहेगी. आज  बिजनेस में लाभ होगा.  लव लाइफ ठीक चलेगी. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news