Agra News: पैसा भरने के लिए थैला ही पड़ गया छोटा, नोटों की गठरी ही सिर पर लाद कर भागे चोर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2231798

Agra News: पैसा भरने के लिए थैला ही पड़ गया छोटा, नोटों की गठरी ही सिर पर लाद कर भागे चोर

Agra News:  आगरा के चोरों ने वो कारनामा कर दिखाया है, जिसकी चर्चा ही कोई कर रहा है. चोरी की इस अनोखी वारदात का सीसीटीवी फुटेज देख कर पुलिस भी अचंभे में पड़ गई है. विस्तार से जानिए पूरा मामला. 

Agra News: पैसा भरने के लिए थैला ही पड़ गया छोटा, नोटों की गठरी ही सिर पर लाद कर भागे चोर

मनीष गुप्ता/आगरा: आगरा के चोरों ने वो कारनामा कर दिखाया है, जिसकी चर्चा ही कोई कर रहा है. शातिर चोर पहुंचे तो थे चंद लाख रुपयों की चोरी करने के लिए, मगर जब सामने नोटों की गड्डियां देखीं तो उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई. उनकी नजरों के सामने कोई दस बीस गड्डियां नहीं पड़ीं थीं, नोटों की गड्डियों का पहाड़ ही नजर आ रहा था. बस फिर क्या था चोर अपना अदना सा बैग छोड़ कर नोटों की गठरी ही सिर पर लाद कर भाग निकले. चोरी की इस अनोखी वारदात का सीसीटीवी फुटेज देख कर पुलिस भी अचंभे में पड़ गई है. 

नौकर ने कराई रेकी 
मामला ताजनगरी आगरा के थाना रकाबगंज क्षेत्र का है.थाना शाहगंज के आनंदपुरम निवासी शोभाराम की शिवाजी मार्केट बिजलीघर पर रेडीमेड गारमेण्ट का शोरूम है. बीती 27 अप्रैल की रात को चोरों ने ताले चटका कर करीब 70 लाख रुपयों की चोरी कर डाली. हैरानी वाली बात है कि चोरी की इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने में कारोबारी के नौकर बादल ने अहम भूमिका निभाई. बादल ने ही अपने गैंगस्टर दोस्त आकाश को वीडियो कॉल कर रेकी कराई थी. 

उम्मीद से ज्यादा मिली रकम 
तय समय पर बड़ा हाथ मारने की तैयारियां इन शातिरों ने बना ली. यही वजह थी कि शातिरों ने 27 अप्रैल की रात को शोरूम के ताले चटका कर अंदर प्रवेश कर लिया. जैसे ही चोरों ने रकम रखने वाली अलमारी खोली, उनके पैरों तले जमीन ही सरक गई. उनकी आंखों के सामने 20-25 लाख की जगह पर एक तरह से नोटों की गड्डियों का पहाड़ ही लगा पड़ा था. ये शातिर अपने साथ जो बैग लेकर आए थे, वो छोटे पड़ गए. 

सिर पर नोटों की गठरी रख हो गए उड़नछू 
पुलिस के हाथ को सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उसमें शातिर नोटों की गठरी को सिर पर लादकर ले जाते दिखाई दे रहे हैं. डीसीपी सिटी सूरज राय के मुताबिक, पुलिस पूछताछ में शातिरों ने बताया कि नोटों की गड्डियां इतनी ज्यादा थीं कि बैग छोटे पड़ गए थे. तब वे लोग नोटों की गड्डियों की गठरी बना कर ले गए .सीसीटीवी में भी सिर पर रख कर नोटों की गठरी लेकर चोर नज़र आ रहे हैं. 

चार दिन में  खुलासा 
डीसीपी सिटी सूरज राय के मुताबिक, पुलिस ने इस वारदात के खुलासे के लिए एसओजी और सर्विलांस टीम को लगाया गया था. चार दिन के अंदर ही पुलिस ने शातिरों को दबोच कर करीब 57 लाख रुपए बरामद कर लिए हैं. इसके साथ ही आरोपी विशाल, शेखर, अनुराग, विशाल सिंह, बादल, आशीष को गिरफ्तार किया है.

Mathura News: छिपकली के जैसे खाली मकानों में सरपट चढ़ने वाला चोर गिरफ्तार, 'बंटी चोर'पर 36 से ज्यादा मुकदमे

Fatehpur Sikri Lok Sabha Seat: राजकुमार चाहर vs रामनाथ सिकरवार, कौन जीतेगा फतेहपुर सीकरी का रण?

 

 

TAGS

Trending news