Kotputli News: खेत में चारा लेने गया था किसान,बना हाई वोल्टेज का शिकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2134676

Kotputli News: खेत में चारा लेने गया था किसान,बना हाई वोल्टेज का शिकार

Kotputli News: राजस्थान के बानसूर के हरसौरा में बिजली का करंट लगने से एक किसान की मौत हो गई. किसान सुबह अपने खेतों में चारा लेने गया था.इसी दौरान किसान के खेत के ऊपर से जा रही 11 हज़ार वोल्टेज की लाइन से जमीन में करंट दौड़ गया.

Jaipur news

Kotputli News:राजस्थान के बानसूर के हरसौरा में बिजली का करंट लगने से एक किसान की मौत हो गई. किसान सुबह अपने खेतों में चारा लेने गया था. इसी दौरान करंट की चपेट में आ गया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

परिजन किसान को हरसौरा सीएचसी लेकर पहुंचे लेकिन जब तक किसान की मौत हो चुकी थीं. जहां डॉक्टरों ने किसान को मृत घोषित कर दिया.

घटना सुबह क़रीब 11 बजे हरसौरा के ढाणी नरूका वाली की है. जहां किसान श्योराम गुर्जर (35) पुत्र मूलाराम गुर्जर अपने खेतों से चारा लेकर आ रहा था. इसी दौरान किसान के खेत के ऊपर से जा रही 11 हज़ार वोल्टेज की लाइन से जमीन में करंट दौड़ गया. 

पशुओं के लिए चारा लेने गया था किसान 
जिससे किसान की मौके पर ही मौत हो गई. पास ही किसान के चाचा ने यह देखा तो वह चिल्लाने लगे तो आसपास के किसान और परिजन मौके पर पहुंचे और किसान को हरसौरा सीएचसी लाया गया.जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.सूचना पर हरसौरा पुलिस अस्पताल पहुंची और परिजनों से घटना की जानकारी ली.

खेत के उपर से जा रही 11 केवी लाइन
हरसौरा सीएचसी प्रभारी डॉ. शशीकांत मीणा ने बताया कि एक किसान को मृत अवस्था में अस्पताल में लाया गया था. प्रथम दृष्टया किसान की मौत करंट के लगने से लग रही. पोस्टमॉर्टम के बाद मौत के कारणों का पता लग पाएगा.

यह भी पढ़ें:Pratapgarh News: मंडी सचिव मदनलाल गुर्जर का हुआ तरक्की, व्यापार मंडल ने माला पहनकर दिया विदाई

Trending news