फेमस होने के लिए राजस्थानी छोरी ने दिया कमाल का आइडिया, हर कोई हुआ दीवाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2255912

फेमस होने के लिए राजस्थानी छोरी ने दिया कमाल का आइडिया, हर कोई हुआ दीवाना

Viral Video: इंटरनेट पर छा जाने और वायरल होने के लिए कुछ लड़कियां अपनी संस्कृति से दूर हो रही हैं. वह न तो ढंग का पहनावा पहनती हैं और न ही सही भाषा का इस्तेमाल करती हैं. कुछ लड़कियां तो सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कम कपड़े पहनकर ही कैमरे के सामने आ जाती हैं. 

viral video

Viral Video: आजकल हर कोई सोशल मीडिया पर छा जाना चाहता है. इंटरनेट पर वायरल होने के लिए कोई अपने टैलेंट का इस्तेमाल करता है. कोई डांस के जरिये वायरल होते है तो कोई ज्ञान के जरिये वायरल होना चाहता है. इंटरनेट पर रातों-रात किस्मत चमकाने के लिए कुछ लोग तो दिन-रात जागते हैं लेकिन समय बदलने के साथ लोग खासकर के लड़कियां गलत तरीकों का इस्तेमाल कर रही हैं.

दरअसल, इंटरनेट पर छा जाने और वायरल होने के लिए कुछ लड़कियां अपनी संस्कृति से दूर हो रही हैं. वह न तो ढंग का पहनावा पहनती हैं और न ही सही भाषा का इस्तेमाल करती हैं. कुछ लड़कियां तो सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कम कपड़े पहनकर ही कैमरे के सामने आ जाती हैं. उन्हें किसी तरह की लाज-शर्म नहीं होती लेकिन इन सबके बीच एक राजस्थानी लड़की ने फेमस होने के लिए ऐसे तगड़ा आइडिया दिया है, जिसे हर कोई पसंद कर रहा है.

दरअसल, राजस्थानी वेषभूषा में डांस करती एक लड़की का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़की ने ऑरेंज कलर की ड्रेस पहन रखी है. लड़की बेहद ही खूबसूरती से प्यारा सा डांस कर रही है. रास्थानी वेषभूषा धारण किए इस लड़की का वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो को शएर करते हुए लिखा गया है कि 'फेमस होने के लिए जरूरी नहीं है कि आप छोटे कपड़े पहनो, अपना राजस्थानी पहनावा और संस्कृति ही काफी है.' 

इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और इसे jodhpur_zone_ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो में लिखी गई बात को लोगों का समर्थन भी मिल रहा है. लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. फिलहाल यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Trending news