Jaipur News: 10 दिन पहले युवक से दिनदहाड़े मारपीट की वारदात का खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2142821

Jaipur News: 10 दिन पहले युवक से दिनदहाड़े मारपीट की वारदात का खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार

Kotputli-Behror News: कोटपूतली--बहरोड़ जिले की बहरोड़ थाना पुलिस ने मंगलवार को 10 दिन पहले युवक से दिनदहाड़े मारपीट करने के खुलासा किया है. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Behror police Zee Rajasthan

Rajasthan News: 23 फरवरी को सुबह करीब 9 बजे कस्बे के जैतपुर मोहल्ला निवासी रविंद्र मेहरा अपनी मोटरसाइकिल से काम पर जाने के लिए घर से निकला था. इसी दौरान संतोषी माता मंदिर के पास कुछ लोगों ने लाठी- डंडों से हमला कर दिया. इस मामले में पुलिस की विभिन्न टीमों ने कार्रवाई करते हुए मंगलवार को दो युवकों को गिरफ्तार किया है, जिसमें विजेश उर्फ विजय (26) पुत्र मूलाराम गुर्जर नीमकाथाना के गांव ढाणी तगरिया तन चिरानी का रहने वाला है और दूसरा अनुज यादव (24) पुत्र मुकेश कुमार गांव बखराना थाना पनियाला कोटपूतली का रहने वाला है. इस मामले में दो बदमाश शामिल हैं, जिन्हें पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आएगी. 

ऐसे खुला पिटाई का राज 
आपसी रंजिश के कारण 26 फरवरी को बोलेरो में सवार होकर आए 5 बदमाशों ने पनियाला थाना क्षेत्र के मोरदा गांव के पास से बहरोड़ के गांव जैनपुरबास का रहने वाला युवक नरेश घांघल का अपहरण किया, जिसे 70 किलोमीटर दूर ले जाकर उसके साथ मारपीट की गई और हाथ- पैर तोड़कर खेतड़ी थाना इलाके के पपरना गांव के पास बेहोशी की हालत में पटक दिया. इस मामले में पनीयाला पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया, जिसमें एक कुलदीप (27) पुत्र सांवल राम गुर्जर निवासी बंधा की ढाणी और सुरेश उर्फ जीवराम उर्फ पण्डित (32) पुत्र किशोरी लाल शर्मा शामिल थे. पुलिस की पूछताछ में इन्होंने बताया कि तीन दिन पहले बहरोड़ में तसींग रोड पर रविन्द्र मेहरा की भी पिटाई की गई थी, जिसमें दो बदमाश और भी शामिल थे. आरोपियों के बयान के बाद पुलिस ने अनुज यादव और विजेश को गिरफ्तार किया. 

पुलिस पूछताछ में हुए कई खुलासे
डीएसपी ने बताया कि पनीयाला पुलिस को पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वे जैनपुरबास के नरेश गुर्जर की पिटाई करने के लिए आए थे, जिन्होंने गांव के ही दारासिंह से संपर्क किया. उसने कुलदीप और सुरेश पंडित से कहा कि नरेश की पिटाई करने से पहले बहरोड़ के एक युवक को पीटना होगा उसके बाद तुम्हारी मदद करूंगा, जिस पर वे दोनों राजी हो गए. दारासिंह जैनपुरवास ने दोनों की मुलाकात अनुज और विजेश उर्फ विजय से करवाई. इस मामले में एक डोई नाम के युवक का नाम भी सामने आया है. वहीं, अनुज और विजय ने बताया कि रविन्द्र मेहरा के मोहल्ले का रहने वाला युवक अंकित एक प्लास्टिक के कट्टे में डंडे लेकर आया और उन्हें दिए गए. अंकित ने ही रविन्द्र मेहरा की जानकारी दी थी, जिसके बाद वारदात को अंजाम दिया गया था. 

ये भी पढ़ें- SOG ने SI भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में 14 ट्रेनी SI सहित सेंटर सुपरिटेंडेंट को..

Trending news