Jaipur News: 24 दिन बाद भी पुलिस के पास नहीं है नाबालिग बच्ची का सुराग,परिजन व ग्रामीण बैठे धरने पर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2134784

Jaipur News: 24 दिन बाद भी पुलिस के पास नहीं है नाबालिग बच्ची का सुराग,परिजन व ग्रामीण बैठे धरने पर

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर के भाबरू थाना पुलिस द्वारा नाबालिग बालिका को दस्तयाब नहीं करने पर परिजनों व ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा.धरने पर बैठे परिजन व ग्रामीणों ने पुलिस से बालिका को जल्द दस्तयाब करने की मांग की है.

Jaipur news

Jaipur News:राजस्थान के जयपुर के भाबरू थाना पुलिस द्वारा नाबालिग बालिका को दस्तयाब नहीं करने पर परिजनों व ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. बड़ी संख्या में परिजन व ग्रामीण थाने पहुंचे. और थाना परिसर के अंदर धरने पर बैठ गए. 

परिजन व ग्रामीण बैठे धरने पर
तथा पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ विरोध जताया. परिजनों ने गुमशुगदी मामले में पुलिस पर धीमी कार्रवाई का आरोप लगाते हुए पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाये. धरने पर बैठे परिजन व ग्रामीणों ने पुलिस से बालिका को जल्द दस्तयाब करने की मांग की है. 

नाबालिग बालिका 5 फरवरी को हुई थी लापता
नाबालिग बालिका 5 फरवरी को लापता हुई थी. परिजनों ने थाने में पहुंचकर बालिका की गुमशुगदी भी दर्ज कराई थी. लेकिन पुलिस अभी तक बालिका को दस्तयाब नही कर पाई.ऐसे में ग्रामीणों का पुलिस के प्रति गुस्सा फूट पड़ा. और धरने पर बैठ गए. 

पुलिस अभी तक नही कर पाई बालिका को दस्तयाब
भाबरू थानाप्रभारी हनुमान सहाय यादव परिजनों व ग्रामीणों से समझाइस का प्रयास किया. लेकिन परिजन व ग्रामीण अपनी मांगों पर अड़े रहे. ओर बालिका को जल्द दस्तयाब करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें:Gangapur Rape Case:बालिक के साथ गैंगरेप मामले में विशेष समाज में रोष,तीन दिन के अंदर कार्रवाई का दी चेतावनी

यह भी पढ़ें:Jaipur News: नीमराना पंचायत समिति साधारण सभा की बैठक का आयोजन,JJM योजना को लेकर दिखी अधिक समस्या

यह भी पढ़ें:Cyber Crime: भरतपुर रेंज में आज से साईबर ठगों के खिलाफ चलेगा Bulldozer, जान लें आखिर क्या है 'ऑपरेशन एंटी वायरस'

Trending news