Churu Road Accident : बोलोरो कैंपर और ऑटो की हुई जबरदस्त भिड़त, हादसे का सीसीटीवी फुटेज आया सामने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2223736

Churu Road Accident : बोलोरो कैंपर और ऑटो की हुई जबरदस्त भिड़त, हादसे का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Churu Raod Accident : राजस्थान के चूरू जिले के सरदार शहर में बोलोरो कैंपर और ऑटो की जबरदस्त भिड़त हुई. इस भयावह हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. ऑटो में सवार एक अन्य व्यक्ति को भी चोट नहीं आई. जब कैंपर और ऑटो की भिड़त हुई तब ऑटो में सवार 1 अन्य व्यक्ति उछलकर बाहर गिर जाता है. 

Churu Road Accident : बोलोरो कैंपर और ऑटो की हुई जबरदस्त भिड़त, हादसे का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Churu Raod Accident : राजस्थान के चूरू जिले के सरदार शहर में बोलोरो कैंपर और ऑटो की जबरदस्त भिड़त हुई. इस भयावह हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

ये कहावत इस हादसे में सही चरितार्थ हुई है... जाको राखे साइयां मार सके ना कोय. सरदारशहर में  सरदारशहर के तारानगर रोड पर गुरुवार सुबह साढ़े 8 बजे एक बोलेरो कैंपर और ऑटो की जबरदस्त भिड़त हो गई. अब हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि ऑटो चालक ऑटो को को लेकर सड़क से उतरने की कोशिश करता है इतने में पीछे से आ रही एक बोलेरो कैंपर से जबरदस्त भिड़त हो जाती है और ऑटो पलट कर दूर जाकर गिरता है, लेकिन कहते हैं कि जाको राखे साइयां मार सके ना कोय, जबरदस्त भिड़त के बाद भी ऑटो चालक तुरंत ऑटो से बाहर निकलता है ऑटो चालक को बिल्कुल भी चोट नहीं लगी.

ऑटो में सवार एक अन्य व्यक्ति को भी चोट नहीं आई. जब कैंपर और ऑटो की भिड़त हुई तब ऑटो में सवार 1 अन्य व्यक्ति उछलकर बाहर गिर जाता है. भिड़त के बाद ऑटो में जोरदार धुंआ निकलने लगता है लेकिन इसी बीच आसपास के लोग मौके पर पहुंचते हैं और ऑटो को खड़ा कर देते हैं.

जिसके चलते ऑटो से धुआं निकलना बंद हो जाता है. वहीं हादसे के बाद ऑटो चालक और कैंपर चालक के बीच जमकर बहस हुई और आसपास के लोगों की समझाइस के बाद दोनों को शांत करवाया गया. वहीं शुक्रवार शाम तक हादसे को लेकर सरदारशहर पुलिस थाने में मामला दर्ज नहीं हुआ है. थानाधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज ने बताया कि रिपोर्ट प्राप्त होने पर मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

Trending news