Bhopal News: राजधानी में बम! E-mail से राजा भोज एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी, जांच शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2227872

Bhopal News: राजधानी में बम! E-mail से राजा भोज एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी, जांच शुरू

Bhopal News: भोपाल के राजा भोज एयपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. एयपोर्ट अथॉरिटी को एक E-mail आया है, जिसमें अन्य एयरपोर्ट के साथ-साथ भोपाल एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी गई है. इसके बारे में जानकारी मिलते ही जांच शुरू हो गई है.

Bhopal News: राजधानी में बम! E-mail से राजा भोज एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी, जांच शुरू

Bhopal Raja Bhoj Airport: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल एयरपोर्ट में सिक्योरिटी अलर्ट मोड में आ गई है. भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. ये धमकी एक ईमेल के जरिए दी गई है, जिसमें राजा भोज एयरपोर्ट के साथ-साथ अन्य हवाई अड्डों के नाम का भी जिक्र है. मेल देखते ही एयरपोर्ट अथॉरिटी ने पुलिस को सूचना दी है. इस जानकारी के आधार पर जांच शुरू हो गई है. 

भोपाल एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी
बताया जा रहा है कि एक अज्ञात शख्स ने भोपाल एयरपोर्ट की ऑफिशियल मेल ID पर धमकीभरा ईमेल भेजा है. मेल देख तुरंत एयरपोर्ट अथॉरिटी ने पुलिस को जानकारी दी. एयरपोर्ट अथॉरिटी की शिकायत पर गांधीनगर पुलिस ने FIR दर्ज की है. इस FIR में अज्ञात के खिलाफ धारा 507 और वायुयान अधिनियम के तहत केल दर्ज किया गया है. 

एयरक्राफ्ट में बम होने की जानकारी
एयरपोर्ट अथॉरिटी को भेजे गए ईमेल में भोपाल समेत देश के कई अन्य विमानतलों और एयरक्राफ्टों में बम होने के सूचना दी गई है. इसे पढ़ने के बाद भोपाल एयरपोर्ट पर सर्चिंग की गई. एयरक्राफ्ट्स में भी सर्चिंग की गई. मौके पर डॉग स्कवाड की मदद भी ली गई है. 

ये भी पढ़ें- धीरेंद्र शास्त्री-प्रदीप मिश्रा के अलावा MP में जन्मे हैं ये मशहूर कथा वाचक

जांच हुई शुरू
शिकायत मिलने के बाद इस मामले में गांधीनगर पुलिस के साथ साइबर पुलिस भी जांच में जुट गई है. वहीं, धमकीभरा मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं. 

कई एयपोर्ट के नाम शामिल
भोपाल एयरपोर्ट अथॉरिटी को भेजे गए धमकी भरे ईमेल में भोपाल के अलावा जयपुर, वाराणसी, चड़ीगढ़ और श्रीनगर सहित कई एयरपोर्ट के नाम शामिल हैं. इन सभी एयपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. सभी एयरपोर्ट के मेल ID पर धमकी भेजी गई है, जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं.

इनपुट- भोपाल से आकाश द्विवेदी की रिपोर्ट, ZEE मीडिया 

ये भी पढ़ें- Swapna Shastra: सपने में इन 7 चीजों का दिखना देता है जल्द अमीर बनने का संकेत! क्या आपने भी देखा है?

Trending news