Badshah Hania Aamir Latest Photos: पाकिस्तान की इस खूबसूरत हसीना पर आया बादशाह का दिल, तस्वीरों ने मचाया तहलका
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1996577

Badshah Hania Aamir Latest Photos: पाकिस्तान की इस खूबसूरत हसीना पर आया बादशाह का दिल, तस्वीरों ने मचाया तहलका

मशहूर सिंगर और रैपर बादशाह पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. कुछ दिन पहले बादशाह का नाम साउथ की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल मृणाल ठाकुर के साथ जुड़ चुका है. खबरे तो ये भी आई थी दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Badshah Hania Aamir Latest Photos: पाकिस्तान की इस खूबसूरत हसीना पर आया बादशाह का दिल, तस्वीरों ने मचाया तहलका

Badshah Hania Aamir Latest Photos: मशहूर सिंगर और रैपर बादशाह पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. कुछ दिन पहले बादशाह का नाम साउथ की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल मृणाल ठाकुर के साथ जुड़ चुका है. खबरे तो ये भी आई थी दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. मगर मृणाल ठाकुर ने इन खबरों को अफवाह बता दिया. तो वहीं, अब बादशाह का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर (Hania Aamir) संग जुड़ने की खबर सामने आई है.

बादशाह और हानिया की पार्टी फोटो वायरल

खबरों की मानें तो दोनों इन दिनों एक साथ डेटिंग लाइफ में बिजी हैं. इतना ही दोनों की हाल ही में पार्टी करते हुए कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर सामने आई है. हानिया आमिर ने अपने ऑफिशियल अकाउंट इंस्टाग्राम पर दोनों के साथ कुछ फोटोस और वीडियो को भी शेयर किया है. एक फोटो में हानिया सिजलिंग पोज दे रही हैं, लेकिन बाकी फोटोज और वीडियो में बादशाह-हानिया साथ में नजर आ रहे हैं और आखिर में एक ग्रुप फोटो है, जिसमें दोनों के साथ दूसरे दोस्त भी नजर आ रहे हैं.

इतना ही नहीं बादशाह एक फोटो में हानिया की टांग खींचते हुए नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों काफी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. वहीं, हानिया ने इन तस्वीरों के साथ एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में कॉफी का इमोजी बनाया है। इस पर बादशाह ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'OJLE NU' है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hania Aamir 哈尼亚·阿米尔 (@haniaheheofficial)

बादशाह-हानिया डेटिंग

आपको बता दें कि हानिया आमिर और बादशाह की डेटिंग की शुरूआत शॉपिंग डेट से शुरू हुई थी. कुछ दिनों पहले हानिया आमिर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें पहली बार दोनों की साथ शॉपिंग की तस्वीरें थी. इन तस्वीरों में दोनों कॉफी एंजॉय करते हुए नजर आ रहे थे. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि 'बच्चे शॉपिंग पर गए।' दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई.

Trending news