Delhi News: BJP पर बरसे सौरभ भारद्वाज, कहा-भ्रष्टाचारियों को पार्टी में किया शामिल, काम करने वालों को जेल में डाला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2251784

Delhi News: BJP पर बरसे सौरभ भारद्वाज, कहा-भ्रष्टाचारियों को पार्टी में किया शामिल, काम करने वालों को जेल में डाला

 Delhi News:  सौरभ भारद्वाज ने लोगों को बताया कि भारतीय जनता पार्टी में जितने भी भ्रष्टाचारी थे, उन सभी को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया, जिन्होंने दिल्ली में जनता के लिए शानदार विकास कार्य किए उन सब लोगों को षड्यंत्र के तहत जेल में डाल दिया.

Delhi News: BJP पर बरसे सौरभ भारद्वाज, कहा-भ्रष्टाचारियों को पार्टी में किया शामिल, काम करने वालों को जेल में डाला

Delhi News: दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर इस बार मुकाबला इंडिया गठबंधन और भारतीय जनता पार्टी के बीच कड़ा माना जा रहा है. भारतीय जनता पार्टी और गठबंधन के द्वारा जनता के वोट साधने की कोशिशें लगातार जारी है. इसी क्रम में आज आम आदमी पार्टी के द्वारा कुसुमपुर पहाड़ी इलाके में जेल का जवाब वोट से संकल्प सभा का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज और स्थानीय विधायक नरेश यादव ने आम आदमी पार्टी के दक्षिण दिल्ली से उम्मीदवार सहीराम पहलवान के लिए लोगों से मतदान करने की अपील की.

भाजपा पर साधा निशाना
कार्यक्रम में स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बीते कुछ समय में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए नेताओं पर निशाना साधा. स्टेज पर एक तरफ वाशिंग मशीन का दृश्य बनाया गया तो दूसरी तरफ सेंट्रल जेल. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ समय पहले भारतीय जनता पार्टी जिन नेताओं पर हजारों करोड़ के भ्रष्टाचार का आरोप लगाती थी, उन्हें अपनी पार्टी में शामिल कर उन्हें बड़े पदों पर बिठा दिया. भारतीय जनता पार्टी की वाशिंग मशीन में धुलकर वह सब नेता भ्रष्टाचार मुक्त हो गए. दूसरी तरफ सौरभ भारद्वाज ने दिखाया कि कैसे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, दिल्ली सरकार में मंत्री रहे सतेंद्र जैन दिल्ली के पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया और राज्यसभा सांसद संजय सिंह को फर्जी मामला बनाकर जेल में डाल दिया.

ये भी पढ़ें: अहीर रेजिमेंट के मुद्दे पर धरना देने को लेकर फाजिलपुरिया ने बोल दी ये बड़ी बात

जितने भ्रष्टाचारी थे उन्हें पार्टी में कर लिया शामिल
सौरभ भारद्वाज ने लोगों को बताया कि भारतीय जनता पार्टी में जितने भी भ्रष्टाचारी थे, उन सभी को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया. जो देश का विकास और उसकी उन्नति के लिए काम कर रहे थे जिन्होंने दिल्ली में जनता के लिए शानदार विकास कार्य किए उन सब लोगों को षड्यंत्र के तहत जेल में डाल दिया. उन्होंने कहा, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मनीष सिसोदिया सत्येंद्र जैन संजय सिंह ने लोगों के हित के लिए जेल में जाना स्वीकार किया ना कि भारतीय जनता पार्टी में शामिल होना.

Input- Mukesh Singh

Trending news