Swati Maliwal Case: विभव कुमार को NCW ने समन जारी कर कल बुलाया, स्वाति मालीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2250708

Swati Maliwal Case: विभव कुमार को NCW ने समन जारी कर कल बुलाया, स्वाति मालीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस

Swati Maliwal Case: 13 मई के दिन स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को कॉल कर कहा कि उनके साथ मारपीट की गई है. इसका आरोप उन्होंने अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक विभव कुमार पर लगाया. इस मामले में संजयय सिंह ने भी कहा कि स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी हुई है.

Swati Maliwal Case: विभव कुमार को NCW ने समन जारी कर कल बुलाया, स्वाति मालीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस

Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल से जुड़े मारपीट के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक विभव कुमार को समन जारी किया है. महिला आयोग ने उन्हें कल सुबह 11 बजे बुलाया है. वहीं, दूसरी ओर स्वाति मालीवाल के घर आज दिल्ली पुलिस के दो बडे़ अफसर पहुंचे हैं. इनमें दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के एडिशनल सीपी और एडिशनल डीसीपी मौजूद हैं.
 
13 मई की है घटना
दरअसल, 13 मई के दिन स्वाति मालीवाल CM अरविंद केजरीवाल के घर गई थीं. इस दौरान उन्होंने सीएम हाउस से ही दिल्ली पुलिस को कॉल कर कहा कि उनके साथ मारपीट की गई है. उन्होंने इसका आरोप अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक विभव कुमार पर लगाया है. संजय सिंह ने भी कहा था कि स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी की हुई है.

ये भी पढ़ें: केजरीवाल की जमानत पर ED ने कहा- वो बयान दे रहे हैं, SC ने कार्रवाई से किया इंकार

संजय सिंह ने कहा स्वाति मालीवाल संग अभद्रता हुई
इस घटना के बारे में संजय सिंह ने मंगलवार 14 मई को कबूल किया था कि मुख्यमंत्री आवास पर स्वाति मालीवाल के साथ अभद्रता हुई थी. उन्होंने मीडिया से बताया कि 13 मई को बहुत ही निंदनीय घटना घटी थी. स्वाति मालीवाल 13 मई को अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए पहुंची थी. वो ड्रॉइंग रुम में इंतजार कर रही थीं. इस दौरान उनके साथ बदतमीजी और अभद्रता की गई. इस मामले में संजय सिंह ने कहा कि इस पूरी घटना को अरविंद केजरीवाल ने संज्ञान में लिया है. वो इसपर सख्त कार्रवाई करेंगे.

ये भी पढ़ें: प्रेस कॉन्फ्रेंस में केजरीवाल और अखिलेश का BJP पर हमला, दिल्ली CM ने किया ये दावा

DCP ने बताया मिला था PCR कॉल
वहीं, पुलिस ने मामले में बताया कि स्वाति मालीवाल सोमवार को सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन में आई थीं. उन्होंने मुख्यमंत्री के पर्सनल स्टाफ के खिलाफ शिकायत की. हालांकि, पुलिस को उनकी तरफ से औपचारिक रूप से कोई शिकायत नहीं मिली थी. इस मामले में DCP नॉर्थ मनोज मीना ने बाताया कि हमें, सुबह 9:34 बजे PCR कॉल मिली, जिसमें कॉल करने वाले ने खुद को स्वाति मालीवाल बताते हुए कहा कि उनके साथ मारपीट हुई है.

Trending news