इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार ललित यादव ने किया नामांकन, तेजस्वी ने कहा- जनता भाजपा से उब चुकी है
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2212680

इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार ललित यादव ने किया नामांकन, तेजस्वी ने कहा- जनता भाजपा से उब चुकी है

Tejashwi yadav: ललित यादव के जन आशीर्वाद सभा में पहुंचे तेजस्वी यादव ने कहा कि जनता भाजपा से उब चुकी है. इस दौरान उन्होंने बीजेपी भगाओ देश बचाओ का नारा दिया.

तेजस्वी यादव

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिला में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी ललित यादव ने जिला निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष दो सेट में अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया. उन्होंने अपना नामांकन दो सेट में दाखिल किया है. नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद ललित यादव इंडिया गठबंधन द्वारा मेडिकल ग्राउंड में आयोजित जन आशीर्वाद सभा में पहुंचे. जहां कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया. वही नामांकन सभा में तेजस्वी यादव, VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी, राजद के एमएलसी अब्दुल बारी सिद्दीकी, भाकपा-माले, सीपीएम, सीपीआई सहित कांग्रेस के नेताओं ने भाग लेते हुए एकजुटता का परिचय दिया.

इस अवसर पर रालोसपा के प्रदेश महासचिव राजीव कुशवाहा ने अपने समर्थकों के साथ तेजस्वी यादव के हाथों राजद की सदस्यता ली. वही नामांकन सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो एक करोड़ युवाओं को नौकरी मिलेगी. वहीं अब दरभंगा के लोग भाजपा से उब चुके हैं. यहां के सांसद को लोग अब देखना नहीं चाह रहे हैं. उनको अब भगाना है. वहीं उन्होंने बीजेपी को भगाओ देश को बचाओ का नारा देते हुए कहा कि मैं आप लोगों से कहना चाहता हूं कि तेजस्वी ने जो कहा वह कर के दिखाया.

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि 17 महीने में 5 लाख नौकरी दिए. अगर चाचा जी नहीं पलटते तो 10 लाख युवाओं को नौकरी देते. वहीं उन्होंने कहा कि आप लोग इंडिया गठबंधन की सरकार बनाएं. देश के एक करोड़ युवाओं को नौकरियां देंगे. वहीं उम्मीदवार ललित यादव ने जनता के उमड़ते जनसैलाब,और तेजस्वी के 17 महीने के कार्य से बड़ी कोई ग़ैरेन्टी नहीं होने की बात कही.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- रांची-जमशेदपुर में अब तक कैंडिडेट तय नहीं कर पा रहा 'इंडिया' गठबंधन, भाजपा प्रत्याशियों ने 50 दिन में नाप डाला चप्पा-चप्पा

Trending news