Lok Sabha Election: खरगे ही नहीं शाह और नड्डा के हेलीकॉप्टर की भी तलाशी ली गयी: मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2245464

Lok Sabha Election: खरगे ही नहीं शाह और नड्डा के हेलीकॉप्टर की भी तलाशी ली गयी: मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय

Lok Sabha Election: बिहार के मुख्य निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय ने कांग्रेस अध्यछक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के हेलीकॉप्टर की जांच को एक 'नियमित प्रक्रिया' बताते हुए रविवार को कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा के हेलीकॉप्टर की भी तलाशी ली गई थी. 

खरगे ही नहीं शाह और नड्डा के हेलीकॉप्टर की भी तलाशी ली गयी

पटना: Lok Sabha Election: बिहार के मुख्य निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय ने कांग्रेस अध्यछक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के हेलीकॉप्टर की जांच को एक 'नियमित प्रक्रिया' बताते हुए रविवार को कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जे पी नड्डा के हेलीकॉप्टर की भी तलाशी ली गई थी. 

समस्तीपुर में अधिकारियों ने मल्लिकार्जुन खरगे के हेलीकॉप्टर की करी जांच 
मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय ने साथ ही उन आरोपों को खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया था कि खरगे के हेलीकॉप्टर की जांच विपक्ष को निशाना बनाने का एक तरीका था. मल्लिकार्जुन खरगे ने शनिवार को राज्य में कुछ चुनावी रैलियों को संबोधित किया था और समस्तीपुर में अधिकारियों ने उनके हेलीकॉप्टर की जांच की थी, जिसका कांग्रेस के सहयोगी दलों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने विरोध किया था. 

मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा कि, ‘यह आरोप कि केवल एक राष्ट्रीय पार्टी के नेता के हेलीकॉप्टर की जांच की गई, निराधार है.’ उन्होंने पोस्ट में खरगे या कांग्रेस का नाम नहीं लिया, लेकिन बताया कि शाह और नड्डा के हेलीकॉप्टर की भी इसी तरह जांच की गई थी. जब वे पिछले महीने बिहार में थे. 

'चुनाव निकाय केवल विपक्षी नेताओं को निशाना बना रहा'
उन्होंने कहा, ‘निर्वाचन आयोग को ऐसी सभी जानकारी सार्वजनिक करनी चाहिए, अन्यथा यह माना जाएगा कि चुनाव निकाय केवल विपक्षी नेताओं को निशाना बना रहा है और राजग के नेताओं को खुला घूमने दे रहा है.’ वहीं कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि निर्वाचन आयोग को उन सभी नेताओं के वीडियो सामने लाने चाहिए जिनकी जांच की गई है.

इनपुट- भाषा के साथ 

यह भी पढ़ें- PM Modi Patna Road Show: पीएम मोदी ने पटना में किया बड़ा दावा, कहा- बिहार की सभी 40 सीटें जीतेगा NDA

Trending news