PM Modi Patna Road Show: प्रधानमंत्री के रोड शो में शामिल हुईं मुस्लिम महिलाएं, पीएम की तस्वीर की उतारी आरती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2245340

PM Modi Patna Road Show: प्रधानमंत्री के रोड शो में शामिल हुईं मुस्लिम महिलाएं, पीएम की तस्वीर की उतारी आरती

PM Modi Road Show: पीएम मोदी के पटना में हुए रोड में मुस्लिम महिलाएं भी शामिल हुईं. उन्होंने पीएम की तस्वीर की आरती भी उतारी.

पीएम की तस्वीर की उतारी आरती

पटना: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान सोमवार को होना है. उससे एक दिन पहले, रविवार को बिहार की राजधानी पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भव्य रोड शो किया, जिसमें बड़ी संख्या में महिलाओं ने भाग लिया. इस क्रम में मुस्लिम महिलाएं भी अपने पारम्परिक पोशाक में रोड शो में शामिल हुईं और प्रधानमंत्री की आरती उतारी. प्रधानमंत्री का रोड शो शुरू होने से पहले ही मुस्लिम महिलाएं सड़कों पर उतर आई थीं. मुस्लिम महिलाएं दावा करती नजर आईं कि मोदी सरकार में मुस्लिम सबसे महफूज हैं.

रोड शो में शामिल प्रदेश मीडिया प्रभारी दानिश इकबाल ने कहा कि रोड शो में बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाओं ने हिस्सा लिया. इन महिलाओं ने प्रधानमंत्री की तस्वीर की आरती उतारी. उन्होंने कहा कि मुस्लिम महिलाओं ने एक स्वर में कहा कि तीन तलाक के समाप्त होने के लिए मुस्लिम महिलाएं मोदी जी को धन्यवाद देती नजर आईं. आज सभी विकास योजनाएं सभी धर्मों के लोगों के लिए चल रही हैं. इकबाल ने कहा कि मुस्लिम महिलाएं रोड शो में प्रधानमंत्री से रूबरू होने पहुंची थीं. प्रधानमंत्री मोदी पटना हवाईअड्डे से राजभवन पहुंचे, उसके बाद उन्होंने रोड शो किया.

पीएम मोदी का यह रोड शो भट्टाचार्य मोड़ से शुरू होकर उमा सिनेमा, कदमकुआं, साहित्य सम्मेलन, ठाकुरबाड़ी रोड होते हुए उद्योग भवन तक करीब दो किलोमीटर चला. पीएम मोदी के इस रोड शो में लाखों की संख्या में लोग शामिल हुए. पीएम मोदी की झलक पाने के लिए लोग बेताब दिखे. रोड शो के दौरान पीएम मोदी ने हाथ हिलाकर लोगों अभिनंदन किया. इस दौरान लोगों ने पीएम मोदी का मोबाईल में फ्लैश जलाकर स्वागल है. लोगों ने पीएम मोदी के स्वागत में जय श्री राम केक नारे भी लगाए.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- PM Modi Patna Roadshow: पीएम मोदी को देखने के लिए पटना की सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब, CM नीतीश और रविशंकर भी मौजूद

Trending news