Kaimur News: छत पर सोए व्यक्ति को जहरीले सांप ने काटा, झाड़ फूंक के चक्कर में गई जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2213890

Kaimur News: छत पर सोए व्यक्ति को जहरीले सांप ने काटा, झाड़ फूंक के चक्कर में गई जान

Bihar News: मृतक के पिता ललन सिंह ने बताया कि सभी लोग अपने घर के ऊपर छत पर बीती रात सोए हुए थे. अभी 4:00 बजे सुबह में किसी जहरीले सांप ने मेरे बेटे को काट लिया.

Kaimur News: छत पर सोए व्यक्ति को जहरीले सांप ने काटा, झाड़ फूंक के चक्कर में गई जान

कैमूर: कैमूर जिले के बेलांव गांव में छत पर सोए व्यक्ति को जहरीले सांप ने काट लिया. इसके बाद परिजनों को जानकारी हुई तो वह उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिला के सोहदाग गांव झड़वाने के लिए ले गए, लेकिन वहां स्थिति में सुधार नहीं हुआ और हालत बिगड़ने लगा तो उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बेलांव लाया गया. जहां चिकित्सकों ने जांच के उपरांत उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृत व्यक्ति की पहचान बेलांव थाना क्षेत्र के बेलांव गांव निवासी ललन सिंह के 35 वर्षीय पुत्र अखिलेश कुमार सिंह के रूप में हुई है. घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

मृतक के पिता ललन सिंह ने बताया कि सभी लोग अपने घर के ऊपर छत पर बीती रात सोए हुए थे. अभी 4:00 बजे सुबह में किसी जहरीले सांप ने मेरे बेटे को काट लिया. जब यह जानकारी हम लोगों को हुई तो हम लोगों को झड़वाने के लिए उत्तर प्रदेश लेकर चले गए, लेकिन स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ फिर उनका उपचार कराने के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बेलांव लाये जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस पीड़ित परिवार से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इनपुट- नरेंद्र जयसवाल

ये भी पढ़िए- Katihar News: अवध असम एक्सप्रेस से 52 लाख रुपये बरामद, लोकसभा चुनाव में खर्च करने की थी तैयारी

 

Trending news