Video: फील्डिंग के दौरान गर्म हुए पांड्या, बुमराह पर जबरदस्त चिल्लाए, फिर बॉलर ने यूं किया रिएक्ट
Advertisement
trendingNow12234062

Video: फील्डिंग के दौरान गर्म हुए पांड्या, बुमराह पर जबरदस्त चिल्लाए, फिर बॉलर ने यूं किया रिएक्ट

MI vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने शुक्रवार को खेले गए IPL मैच में मुंबई इंडियंस (MI) की टीम को 24 रन से हरा दिया. मुंबई इंडियंस (MI) की टीम IPL 2024 सीजन के 11 मैचों में से 8 मुकाबले हारकर प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है.

Video: फील्डिंग के दौरान गर्म हुए पांड्या, बुमराह पर जबरदस्त चिल्लाए, फिर बॉलर ने यूं किया रिएक्ट

IPL 2024, MI vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने शुक्रवार को खेले गए IPL मैच में मुंबई इंडियंस (MI) की टीम को 24 रन से हरा दिया. मुंबई इंडियंस (MI) की टीम IPL 2024 सीजन के 11 मैचों में से 8 मुकाबले हारकर प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है. इस मैच के दौरान एक ऐसा वाकया देखने को मिला जब मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान हार्दिक पांड्या स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पर भड़कने लगे. जसप्रीत बुमराह के साथ हार्दिक पांड्या का ऐसा बर्ताव देखकर सोशल मीडिया पर हलचल मच गई. 

फील्डिंग के दौरान गर्म हुए पांड्या

दरअसल, ये घटना कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की पारी के 17वें ओवर की है. इस दौरान मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान हार्दिक पांड्या खुद गेंदबाजी कर रहे थे. हार्दिक पांड्या ने 30-यार्ड सर्कल में फील्डिंग कर रहे जसप्रीत बुमराह को पीछे जाने का निर्देश दिया. हार्दिक पांड्या ने इसके बाद अचानक से चिल्लाते हुए जसप्रीत बुमराह को जल्द से जल्द अपनी फील्ड पोजीशन लेने के लिए कहा. हार्दिक पांड्या के इस बर्ताव से आहत जसप्रीत बुमराह ने अपनी मुस्कुराहट के पीछे अपनी निराशा को छिपाने की कोशिश की. 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. हार्दिक पांड्या को अपने इस बर्ताव की वजह से ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है. बता दें कि वेंकटेश अय्यर (70) की बेहतरीन बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने IPL के कम स्कोर वाले मैच में शुक्रवार को मुंबई इंडियंस को 24 रन से हराया. नुवान तुषारा (42 रन पर तीन विकेट) और जसप्रीत बुमराह ( 18 रन पर तीन विकेट) की अगुवाई में अच्छी गेंदबाजी से मुंबई ने केकेआर की पारी को 19.5 ओवर में 169 रन पर रोक दिया था, लेकिन लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम 18.5 ओवर में 145 रन पर आउट हो गई.

मैच के बाद क्या बोले हार्दिक पांड्या? 

मुंबई इंडियंस 11 मैचों में आठवें हार के बाद प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने के कगार पर है. हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद कहा, ‘जाहिर तौर पर हम साझेदारियां नहीं बना सके और विकेट गंवाते रहे. बहुत सारे सवाल है और इन सब का जवाब ढूंढने में थोड़ा समय लगेगा.’ हार्दिक पांड्या ने केकेआर की पारी को 169 रन तक रोकने के लिए गेंदबाजों की तारीफ की. हार्दिक पांड्या ने कहा, ‘गेंदबाजों ने इस पिच पर शानदार प्रदर्शन किया. अगर मैं गलत नहीं हूं तो दूसरी पारी में ओस के कारण विकेट बेहतर हो गया. हमें देखना होगा कि हम क्या बेहतर कर सकते हैं.’ 

Trending news