Video: पांड्या ने किया रन आउट, आंद्रे रसल को आया भयंकर गुस्सा, रेलिंग पर मार देते बल्ला
Advertisement
trendingNow12233713

Video: पांड्या ने किया रन आउट, आंद्रे रसल को आया भयंकर गुस्सा, रेलिंग पर मार देते बल्ला

MI vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने शुक्रवार को खेले गए IPL मैच में मुंबई इंडियंस (MI) की टीम को 24 रन से हरा दिया. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम भले ही जीत गई, लेकिन मैच के दौरान हुई एक घटना ने विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसल को गुस्सा दिला दिया. 

Video: पांड्या ने किया रन आउट, आंद्रे रसल को आया भयंकर गुस्सा, रेलिंग पर मार देते बल्ला

IPL 2024, MI vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने शुक्रवार को खेले गए IPL मैच में मुंबई इंडियंस (MI) की टीम को 24 रन से हरा दिया. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम भले ही जीत गई, लेकिन मैच के दौरान हुई एक घटना ने विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसल को गुस्सा दिला दिया. इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने आंद्रे रसल को रन आउट कर दिया. साथी खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर की वजह से आंद्रे रसल को अपना विकेट गंवाना पड़ा. रन आउट होने के बाद  आंद्रे रसल का जबरदस्त गुस्सा भी देखने को मिला. 

वेंकटेश अय्यर ने दिया धोखा 

दरअसल, ये घटना कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की पारी के 17वें ओवर में घटी थी. मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या गेंदबाजी कर रहे थे. 17वें ओवर में हार्दिक पांड्या ने आखिरी गेंद यॉर्कर फेंकी जिस पर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने रिवर्स स्वीप शॉट खेल दिया. वेंकटेश अय्यर इसके बाद रन लेने के लिए आगे निकले, लेकिन अचानक ही उनका इरादा बदल गया और वह अपनी क्रीज में वापस लौट गए. आंद्रे रसल तब तक क्रीज से बहुत आगे निकल चुके थे.  

आंद्रे रसल को आया भयंकर गुस्सा

वेंकटेश अय्यर को वापस लौटते देख आंद्रे रसल ने भी अपनी क्रीज में वापसी की कोशिश की, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. इतने में शॉर्ट थर्ड मैन पर फील्डिंग कर रहे नुवान थुषारा ने तुरंत गेंद पकड़कर हार्दिक पांड्या की ओर थ्रो कर दिया. हार्दिक पांड्या ने इसके बाद गेंद पर झपटते हुए डाइव लगाई और चीते सी फुर्ती दिखाते हुए बेहतरीन अंदाज में आंद्रे रसल को रन आउट कर दिया. आंद्रे रसल 7 रन बनाकर आउट हो गए. रन आउट होने के बाद आंद्रे रसल को भयंकर गुस्से में भी देखा गया. 

आंद्रे रसल रेलिंग पर मार देते बल्ला 

आंद्रे रसल ने रन आउट होने के बाद तेजी से भागते हुए ड्रेसिंग रूम की तरफ दौड़ लगाई. अचानक वानखेड़े स्टेडियम की सीढ़ियां चढ़ने के दौरान आंद्रे रसल को भड़कते हुए देखा गया. आंद्रे रसल ने गुस्से में लगभग रेलिंग पर बल्ला मार ही दिया था, लेकिन फिर उन्होंने खुद को कंट्रोल कर लिया. बता दें कि वेंकटेश अय्यर (70) की बेहतरीन बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने IPL के कम स्कोर वाले मैच में शुक्रवार को मुंबई इंडियंस को 24 रन से हराया. नुवान तुषारा (42 रन पर तीन विकेट) और जसप्रीत बुमराह ( 18 रन पर तीन विकेट) की अगुवाई में अच्छी गेंदबाजी से मुंबई ने केकेआर की पारी को 19.5 ओवर में 169 रन पर रोक दिया था, लेकिन लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम 18.5 ओवर में 145 रन पर आउट हो गई. 

केकेआर को मिली सातवीं जीत

केकेआर के लिए मिचेल स्टार्क ने चार जबकि वरुण चक्रवर्ती, सुनील नरेन और आंद्रे रसेल ने दो-दो विकेट लिए. सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती काफी किफायती साबित हुए दोनों अपने चार-चार ओवर के कोटे में एक समान 22 रन दिए और बीच के ओवरों में मुंबई पर दबाव बना दिया. स्टार्क ने 19वें ओवर में तीन विकेट लेकर केकेआर को 10 मैचों में सातवीं जीत दिलाकर टीम को प्लेऑफ के नजदीक पहुंचा दिया. मुंबई इंडियंस 11 मैचों में आठवें हार के बाद प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने के कगार पर है.

Trending news