यूट्यूबर एल्विश यादव पर ईडी की कार्रवाई, मनी लांड्रिंग का मामला दर्ज.. पूछताछ जल्द
Advertisement
trendingNow12233590

यूट्यूबर एल्विश यादव पर ईडी की कार्रवाई, मनी लांड्रिंग का मामला दर्ज.. पूछताछ जल्द

Breaking News Live updates: राउज एवेन्यू कोर्ट में अरविंद केजरीवाल और आतिशी के खिलाफ दायर मानहानि मामले की सुनवाई होगी. मानहानि की यह शिकायत बीजेपी नेता ने दायर की है. शिकायत में कहा गया है कि केजरीवाल और आतिशी दोनों नेताओं ने दावा किया था कि बीजेपी ने आप नेताओं को खरीदने के लिए करोड़ों रुपये की पेशकश की थी. इस झूठे दावे से बीजेपी की छवि को नुकसान पहुंचा है. देश- दुनिया की तमाम खबरों को जानने के लिए आप चलते रहिए इस लाइव ब्लॉग के साथ....

यूट्यूबर एल्विश यादव पर ईडी की कार्रवाई, मनी लांड्रिंग का मामला दर्ज.. पूछताछ जल्द
LIVE Blog

News Brief: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू 4-8 मई तक शिमला का दौरा करेंगी. वह राष्ट्रपति निवास, राष्ट्रपति आवास में रुकेंगी. उनके यात्रा कार्यक्रम में 5 मई को शिमला और 6 मई को कांगड़ा के जलग्रहण क्षेत्र का दौरा शामिल है. राष्ट्रपति 7 मई को, वह संकट मोचन और तारा देवी के मंदिर में पूजा करेंगी. प्रसिद्ध माल रोड पर वॉक करने के साथ, सांस्कृतिक गतिविधियों का गवाह बनेंगी. शाम को गेयटी थिएटर और राजभवन में उनके सम्मान में रात्रिभोज का आयोजन होगा. वहीं विदेश मंत्री एस जयशंकर 4 मई को ओडिशा का दौरा करेंगे. वह अपनी दो दिवसीय यात्रा के दौरान भुवनेश्वर, कटक और संबलपुर में कार्यक्रमों में भाग लेंगे. वित्त और कॉर्पोरेट मामलों की मंत्री निर्मला सीतारमण 4 मई को दोपहर 12 बजे पुणे में छात्रों के साथ बातचीत करेंगी. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान 4 मई को गुजरात में होंगे. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मध्य प्रदेश का दौरा करेंगे. बीएसपी सुप्रीमो मायावती आज आगरा में हैं.

वहीं अदालती मामलों की सुनवाई की बात करें तो आज अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ईडी की ओर से दायर शिकायत पर राउज एवेन्यू कोर्ट सुनवाई करेगा. पूछताछ के लिए जारी समन पर केजरीवाल के पेश न होने पर ईडी ने कोर्ट में दो शिकायतें दर्ज की थीं. दरअसल केजरीवाल के खिलाफ यह मामला जांच एजेंसी के समन की अवहेलना (आईपीसी 174) का है. केजरीवाल के खिलाफ यह शिकायत उनकी गिरफ्तारी से पहले दर्ज की गई थी.

04 May 2024
22:56 PM

पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला, एक जवान शहीद 4 घायल

- जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में शनिवार शाम आतंकवादियों ने भारतीय वायुसेना के वाहनों के काफिले पर हमला कर दिया. यह हमला शाहसितार के पास जनरल क्षेत्र में एयर बेस के बाहर हुआ. जानकारी के मुताबिक, आतंकवादियों ने वाहनों पर गोलियों की बौछार कर दी, जिसके बाद वायुसेना के जवानों ने जवाबी कार्रवाई की. इस घटना में एक जवान शहीद, 5 सैनिक घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

21:30 PM

अपहरण मामले में पूर्व पीएम देवेगौड़ा के बेटे HD रेवन्ना गिरफ्तार

- सैकड़ों महिलाओं के यौन शोषण के मामले में उनके बेटे एच.डी. रेवन्ना और पोते प्रज्जवल रेवन्ना फंसे हुए हैं. दोनों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज हो चुका है और प्रदेश सरकार ने मामले की जांच के लिए एसआईटी बना दी है. ऐसी ही एक पीड़ित महिला के अपहरण के मामले में एसआईटी ने आज एच.डी. रेवन्ना को आज अरेस्ट कर लिया. जब SIT ने उनकी अरेस्टिंग की तो वे अपने पिता एच.डी. देवगौड़ के घर पर थे. गिरफ्तारी के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया. जहां उन्हें एक दिन की हिरासत में एसआईटी के सुपुर्द कर दिया गया है. 

19:40 PM

पुंछ में आतंकी हमला, सुरक्षा वाहनों पर की गोलीबारी, इलाके को घेरा गया

- जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में शनिवार शाम आतंकवादियों ने भारतीय वायुसेना के वाहनों के काफिले पर हमला कर दिया. यह हमला शाहसितार के पास जनरल क्षेत्र में एयर बेस के बाहर हुआ. जानकारी के मुताबिक, आतंकवादियों ने वाहनों पर गोलियों की बौछार कर दी, जिसके बाद वायुसेना के जवानों ने जवाबी कार्रवाई की. इस घटना में 5 सैनिक घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

18:23 PM

7 साल बाद फिर बीजेपी में अरविंदर सिंह लवली

दिल्ली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली बीजेपी में शामिल हो गए हैं. लवली ने कुछ ही दिन पहले कांग्रेस का हाथ छोड़ा था. उन्होंने दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में बीजेपी की सदस्यता ली है. लेकिन वे कौन से कारण रहे हैं जिसके चलते अरविंदर सिंह लवली इधर से उधर हो गए हैं. वे पहले भी बीजेपी में शामिल हुए थे लेकिन कुछ ही समय में उनका बीजेपी से मोहभंग हो गया था. असल में अरविंदर सिंह लवली शुरू से ही आम आदमी पार्टी से कांग्रेस के गठबंधन के खिलाफ थे.

17:58 PM

ISI हैंडलर्स को सेना की गोपनीय जानकारी देने वाला गिरफ्तार

- यूपी एटीएस को मिली बड़ी सफलता ISI हैंडलर्स को सेना की गोपनीय जानकारी देने वाला गिरफ्तार फंडिंग करने के फरार आरोपी व 50 हजार रुपये का ईनामी हुआ गिरफ्तार 2023 यूपी एटीएस में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था भारतीय सेना की गोपनीय जानकारी भेज कर isi से पैसा ले रहे थे isi से जुड़े तीन गिरफ्तार लोगों से पूछताछ हुई तो जिया उल हक का नाम सामने आया.

- जियाउल पाकिस्तान के हैंडल के सीधा संपर्क में था वह व्हाट्सएप अकाउंट नेपाल के नंबर से चलाता था नेपाल के नंबर से व्हाट्सएप अकाउंट चला कर कई बैंक खाते में isi से पैसे मंगाए जाते थे जिया उल हक को यूपी एटीएस ने जनपद संत कबीर नगर के खलीलाबाद रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गिरफ्तारी के बाद न्यायालय में पेश कर एटीएस लेगी रिमांड

15:29 PM

सलमान के घर फायरिंग मामले में आरोपी की आत्महत्या का मामला, हाइकोर्ट में याचिका

सुपर स्टार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी की आत्महत्या मामले की जांच CBI से कराने के लिए मृतक के परिवार ने बॉम्बे हाइकोर्ट में याचिका लगाई. याचिका में सलमान खान, महाराष्ट्र सरकार और मुंबई क्राइम ब्रांच को आरोपी बनाया है. परिवार के मुताबिक अनुज थापन की पुलिस कस्टडी में हत्या की गई है. हत्या के एंगल से मामले की जांच सीबीआई से करवाई जाए.

15:03 PM

यूट्यूबर एल्विश यादव पर ईडी की कार्रवाई, मनी लांड्रिंग का मामला दर्ज

पुलिस की ओर से दर्ज मामलों के आधार पर ईडी ने यूट्यूबर एल्विश यादव पर मामला दर्ज किया है. ईडी का लखनऊ जोनल ऑफिस जल्द ही एल्विश से पूछताछ की तैयारी कर रहा है. ईडी ने एल्विश के खिलाफ 2 नवंबर को नोएडा में दर्ज मामले को आधार बनाते हुए मनी लांड्रिंग का मामला दर्ज किया है.

13:54 PM

Indonesia News: इंडोनेशिया में प्राकतिक आपदा

इंडोनेशिया के सुलावेसी द्वीप पर बाढ़ और लैंडस्लाइड से भारी तबाही... अब तक 14 लोगों की मौत... 1000 से ज्यादा घरों को नुकसान... 

13:29 PM

Elvish Yadav Money Laundering Case: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव का पीछा कंट्रोवर्सी छोड़ ही नहीं रही है. एल्विश यादव के खिलाफ एक केस खत्म नहीं होता कि दूसरा पहले दर्ज हो जाता है. एल्विश यादव पर अब ईडी शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है. ईडी जल्द ही एल्विश यादव से पूछताछ करने वाली है और साथ ही यूट्यूबर के पास मौजूद महंगी कारों के काफिले के बारे में भी जांच की जा सकती है. एल्विश यादव समेत अन्य पर नवंबर में नोएडा में सांप जहर मामले में दर्ज एफआईआर के बेस पर ईडी पूछताछ करने वाली है. पूछताछ के लिए एल्विश यादव को ईडी के लखनऊ जोनल ऑफिस बुलाया जा सकता है.

13:00 PM

Delhi Liquor Scam : आबकारी नीति मामला

आबकारी नीति से जुड़ा मनी लॉन्ड्रिंग का मामला। राऊज एवेन्यु कोर्ट ने वकील विनोद चौहान को 7 मई तक ED हिरासत में भेजा। विनोद पर साउथ ग्रुप से मिली रिश्वत की रकम को गोवा में चुनाव प्रचार करने के लिए AAP को ट्रांसफर करने का आरोप है

12:05 PM

Bhagalpur news- एक्ट्रेस मौत मामला

भागलपुर में भोजपुरी अभिनेत्री का संदिग्ध हालत में शव मिलने मामले में बड़ा खुलासा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई. FSL रिपोर्ट के मुताबिक अमृता पांडे ने की थी आत्महत्या. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक गला दबाकर की गई हत्या. पुलिस पूरे मामले की जाँच में जुटी. फोरेंसिक के बड़े डॉक्टर करेंगे इसकी जाँच. 27 अप्रैल को जोग्सर थाना क्षेत्र अंतर्गत दिव्यधाम अपार्टमेंट में मिला था अमृता पांडे का शव.

11:48 AM

Mussoorie Accident: दर्दनाक हादसे ने छीनीं पांच जिंदगी

मसूरी में दर्दनाक हादसे की खबर सुबह-सुबह सामने आई. खाई में एक बेकाबू कार गिरने से पांच छात्रों की मौत हो गई. एक छात्रा जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है. हादसा मसूरी-देहरादून मार्ग पर चूनाखाल के पास हुआ. गाड़ी में सवार सभी छात्र थे.

10:25 AM

Imram Khan News: इमरान को सता रहा हत्या होने का डर

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने सेना पर लगाया बड़ा आरोप. जेल से लिखा- पाकिस्तानी सेना के लिए बस मेरी हत्या करना बाकी.

10:05 AM

J&K Poonch: पुंछ में सुरक्षाबलों ने चलाया तलाशी अभियान

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सुरक्षाबलों के सर्च ऑपरेशन का दूसरा दिन... 2 संदिग्धों की घुसपैठ का शक.. चप्पे-चप्पे की ली जा रही है तलाशी..

09:45 AM

Kolkata Fire: कोलकाता में आग

कोलकाता के चिनार पार्क इलाके में कपड़ा फैक्ट्री में आग, लपटों के तांडव में लाखों का नुकसान. 

09:24 AM

Bihar Katihar Fire: कटिहार में आग

बिहार के कटिहार में आग ने फिर तांडव मचाया है. कुर्सेला प्रखंड क्षेत्र के चौक समीप हाट में 3 दर्जन से अधिक फुटपाथी दुकान जलकर राख हो गए .अहले सुबह फैली आग की चिंगारी एक खान-पान होटल से निकली और भयावह रूप धारण कर लिया. जहाँ किराना और फल दुकानदार सहित विभिन्न फुटपाथी दुकान आग की जद में आ गए. स्थानीय दुकानदारों और दमकल की मदद से आग पर काबू पाया जा सका है. स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंची है और क्षति के आंकलन को किया जा रहा है.

08:55 AM

Brazil Death toll rises in Rio Grande do -ब्राजील में भारी बारिश से मरने वालों की संख्या बढ़ी

ब्राजील में भारी बारिश से मरने वालों की संख्या बढ़कर 39 हो गई है. नागरिक सुरक्षा एजेंसी ने कहा कि ब्राजील के दक्षिणी राज्य रियो ग्रांडे डो सुल में भारी बारिश से मरने वालों की संख्या बढ़कर 39 हो गई है और लगभग 70 लोग अभी भी लापता हैं. शुक्रवार को एजेंसी के अनुसार, भारी बारिश सबसे खराब जलवायु त्रासदियों में से एक थी, जिसने अब तक राज्य की राजधानी पोर्टो एलेग्रे सहित 235 नगर पालिकाओं को प्रभावित किया है. समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, राज्य में सोमवार से लगातार बारिश हो रही है. जिससे नदियाँ उफान पर हैं, पुल टूट गए हैं. और 14 लाख से अधिक की आबादी वाले पोर्टो एलेग्रे शहर को अलर्ट पर रखा गया है. भारी बारिश पड़ोसी राज्य सांता कैटरीना में भी फैली. जहां बाढ़ और भूस्खलन में एक व्यक्ति की मौत हो गई.

08:40 AM

Somnath Bharti News: सोमनाथ भारती का इस्तीफा

आप विधायक सोमनाथ भारती ने डीडीए की सदस्यता, और दिल्ली जेल के विजिटर्स बोर्ड की गैर-आधिकारिक सदस्यता और डीजेबी के उपाध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा. 

08:29 AM

Canada Hardeep Singh Nijjar murder case: हरदीप सिंह निज्जर की हत्या का मामला

कनाडा का कहना है कि हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में कथित तौर पर शामिल होने के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के आरोप में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के तीन सिख लोगों की गिरफ्तारी पर कनाडाई पुलिस का बयान आया है. कनाडा के पास अभी भी भारत के खिलाफ कोई सबूत नहीं है. खालिस्तानी आतंकियों के खिलाफ कनाडा ने नहीं की कोई कार्रवाई.

इनपुट - (सिद्धांत सिब्बल)

08:00 AM

Elvish Yadav Indian YouTuber सांप का जहर बेचने का मामला, मुश्किलों में घिरे यू-ट्यूबर एल्विश यादव 

एल्विश यादव के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज. लखनऊ स्थित जोनल कार्यालय ने मामले की जांच शुरू की. जल्द ही ऐल्विश को सम्मन भेजा जाएगा.

 

07:39 AM

Earthquake In Philippines फिलीपींस में भूकंप की ताज़ा ख़बर, ब्रेकिंग न्यूज़ In Hindi

फिलीपींस में भूकंप आना सामान्य बात है, लेकिन इससे होने वाले नुकसान से तो सबको डर लगता है. क्योंकि फिलीपींस 'रिंग ऑफ फायर' के नाम से मशबूर क्षेत्र में स्थित है. ये जगह प्रशांत महासागर के चारों ओर घूमने वाले ज्वालामुखियों की एक बेल्ट है. कुछ ही घंटे पहले वहां करीब 6 तीव्रता का भूकंप आया. 

07:18 AM

Prayagraj Encounter : प्रयागराज में मुठभेड़

प्रयागराज प्रयागराज पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, थरवई थाना क्षेत्र में बीती रात चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़, कार सवार बदमाशों ने चेकिंग के लिए रोकने पर पुलिस पर की फायरिंग, पुलिस पर फायरिंग कर पैदल कार छोड़कर भागने की बदमाशों ने की कोशिश, पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में लगी गोली, हत्या और अपहरण के मामले में फरार चल रहे थे मुठभेड़ में गिरफ़्तार बदमाश.

06:58 AM

Saharanpur News: मुठभेड़ में गोली लगने के बाद हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

सहारनपुर की चिलकाना पुलिस ने एनकाउंटर में 25 हजार के इनामी बदमाश और वांछित हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है. गांव दुमझेडा के जंगल में पुलिस-बदमाशों में मुठभेड़ हुई थी. दुमझेडा के जंगल में बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग. जवाबी फायरिंग में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल

06:25 AM

BJP leader files defamation case against Arvind Kejriwal : मानहानि मामला

राउज एवेन्यू कोर्ट अरविंद केजरीवाल और आतिशी के खिलाफ दायर मानहानि मामले की सुनवाई करेगा. मानहानि की यह शिकायत बीजेपी नेता ने दायर की है.शिकायत में कहा गया है कि केजरीवाल और आतिशी दोनों नेताओं ने दावा किया था कि बीजेपी ने आप नेताओं को खरीदने के लिए करोड़ों रुपये की पेशकश की थी. इस झूठे दावे से उनकी पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचा है.

06:21 AM

Arvind Kejriwal summon Case: राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ईडी की ओर से दायर शिकायत पर राउज एवेन्यू कोर्ट सुनवाई करेगा. पूछताछ के लिए जारी समन पर केजरीवाल के पेश न होने पर ईडी ने कोर्ट में दो शिकायतें दर्ज की थीं. दरअसल केजरीवाल के खिलाफ यह मामला जांच एजेंसी के समन की अवहेलना (आईपीसी 174) का है। केजरीवाल के खिलाफ यह शिकायत उनकी गिरफ्तारी से कई दिन पहले दर्ज की गई थी.
 

Trending news