एक दिन में 30 गोलियां, लगे इंजेक्शन...'नागिन' बनने से पहले एक्ट्रेस की ऐसी हो गई थी हालत; अब बताया दर्द
Advertisement
trendingNow12233966

एक दिन में 30 गोलियां, लगे इंजेक्शन...'नागिन' बनने से पहले एक्ट्रेस की ऐसी हो गई थी हालत; अब बताया दर्द

Mouni Roy Tv Shows: मौनी रॉय ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने बताया कि नागिन साइन करने से पहले उनकी तबीयत बहुत खराब थी, उन्हें एक दिन में 30 गोलियां खानी और इंजेक्शन लगवाना पड़ता था.

मौनी रॉय

Mouni Roy News: टीवी के बाद बॉलीवुड में अपने नाम का डंका बजाने वालीं मौनी रॉय अपनी अदाकारी और अदाओं के लिए सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट बटोरती हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत क्योंकि सास भी कभी बहू थी से की थी, लेकिन उन्हें असल पहचान एकता कपूर के शो नागिन से मिली. लेकिन क्या आप जानते हैं नागिन साइन करने से पहले मौनी रॉय की इतनी तबीयत खराब थी कि उन्हें एक दिन में 30 गोलियां खानी पड़तीं और कई बार इंजेक्शन लेने पड़ते थे. जी हां...ऐसा हम नहीं बल्कि मौनी रॉय ने खुद एक इंटरव्यू में बताया है. 

नागिन से पहले बहुत बुरे दौर से गुजर रही थीं मौनी रॉय!

मौनी रॉय (Mouni Roy Tv Shows) ने हाल ही में मैशेबल इंडिया को एक इंटरव्यू दिया  है. जहां एक्ट्रेस ने अपनी फिजिकल हेल्थ के सबसे मुश्किल दौर को याद किया. मौनी रॉय ने बताया- नागिन के शुरू होने से पहले, मैं ऐसे फेज में थीं, जहां लग रहा था मेरी जिंदगी खत्म हो गई है...मैं गंभीर तौर पर बीमार थी. मैंने झलक दिखला जा 9 खत्म ही किया था और मुझे L-4-L-5 की समस्या हो गई थी. जिससे मैं सीधा खड़ा नहीं हो पाती थी. मैं एक दिन में 30 गोलियां लेती थी. इंजेक्शन भी लगते थे.  

बिना मेकअप, थकान से चूर चेहरा और क्रिप्टिक पोस्ट...हिना खान बोलीं- निराश हूं, लेकिन मैं जिंदा हूं

3 महीने बिस्तर पर पड़ी रहीं मौनी रॉय!

मौनी रॉय (Mouni Roy Naagin) ने इंटरव्यू में बताया- वह तीन महीने तक बिस्तर पर पड़ी रही थीं, जब उन्हें नागिन ऑफर हुआ था. मौनी ने कहा- मुझे नहीं मालूम मेरा कितने किलो वजन बढ़ गया था...यह बहुत बुरा वक्त था. मैं तीन महीने तक बिस्तर पर थी और यही समय था जब मुझे नागिन के लिए कॉल आया. 

Kapil Show Cast Fees: कपिल शर्मा की फीस दांत कर देगी खट्टे, तो जिगरी दोस्त को चंद पैसों में निपटा दिया

नहीं करना चाहती थीं नागिन में काम!

मौनी रॉय (Mouni Roy Movies) ने साथ ही बताया- क्योंकि मैं नागिन से पहले देवों का देव महादेव में काम कर चुकी थी. इसलिए मैं एक और फैंटेसी फिक्शन नहीं करना चाहती थी. मौनी ने बताया- जब मैं प्रोडक्शन हाउस गई, तो मुझे स्टोरी सुनाई गई. मैंने उनसे कहा, एक बार मैं एकता मैम से मिलना चाहती हूं. मुझे याद है जब मैं एकता मैम से मिली तो वह इस प्रोजेक्ट के लिए बहुत पैशेनेट थीं. उन्होंने जिस तरह से स्टोरी नरेट की मैं इसे करने के लिए राजी हो गई... मौनी ने अपने बात  खत्म करते हुए बताया कि वह नागिन का हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं. 

'अनुपमा' में रुपाली गांगुली के साथ गौरव खन्ना के रोमांटिक सीन्स से जलती हैं एक्टर की वाइफ?
 

Trending news