YRKKH Spoiler: अरमान की बातों पर भड़केंगी बड़े पापा, अभिरा फेरेगी रूही के अरमानों पर पानी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अरमान तलाक के पेपर्स पर साइन करके अभिरा को देगा. हालांकि, माधव इस बात पर इतने भड़क जाएंगे कि वह पेपर्स उठाकर फेंक देंगे. वहीं, बड़े पापा रूही के लिए एक अहम फैसला करेंगे.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 9, 2024, 09:17 PM IST
    • पौद्दार परिवार में दिखेगा हाई वोल्टेज ड्रामा
    • अरमान तलाक के पेपर्स पर करेगा साइन
YRKKH Spoiler: अरमान की बातों पर भड़केंगी बड़े पापा, अभिरा फेरेगी रूही के अरमानों पर पानी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बड़े पापा, सुरेखा और बड़ी मां के साथ पौद्धार हाउस जाने का फैसला करेंगे. वह पहले ही बड़ी मां और सुरेखा को समझाएंगे कि रूही बेशक आने से मना करेगी, लेकिन उसके आंसुओं को देखकर पिघलना नहीं है. उसे किसी भी हाल में बस घर वापस लेकर आना है. हालांकि, बड़ी मां के कहने पर वह जाने से पहले रूही को कॉल करेंगे, लेकिन वो बडे़ पापा का कॉल नहीं उठाएगी.

बड़े पापा होंगे नाराज

9 मई के एपिसोड में हम देखेंगे कि पौद्दार हाउस में हाई वॉल्टेज ड्रामा चल रहा होगा, जिसकी वजह से रूही भी बड़े पापा का कॉल नहीं उठा पाएगी. अरमान, अभिरा को तलाक के पेपर्स देगा. ऐसे में माधव, अरमान पर बुरी तरह भड़क जाएग. वह उसे समझाएगा, लेकिन उसकी एक नहीं सुनेगा. उल्टा अरमान, अभिरा को खूब खरी-खोटी सुना देगा. इसी बीच रूही तुंरत अभिरा और अरमान की बातें रिकॉर्ड करके बड़े पापा को भेज देगी. हालांकि, इस रिकॉर्डिंग को सुन बड़े पापा और नाराज हो जाएंगे. इसके बाद वह फैसला कर लेंगे कि वो कभी रूही की शादी अरमान से नहीं करवाएंगे.

माधव फेंकेगा पेपर्स

उधर, अभिरा, अरमान की किसी भी बात का कोई जवाब नहीं देगी. इस पर भड़कते हुए अरमान, अभिरा के हाथ से तलाक के पेपर्स छीनेगा और उन पर साइन कर देगा. माधव उसकी इस हरकत पर भड़क पड़ेगा और तलाक के पेपर्स लेकर फेंक देगा. दादी-सा, माधव पर नाराज हो जाएंगी और फूफा-सा से कहेंगी कि वो जल्द दूसरे पेपर्स तैयार करवाएं. इसके बाद अभिरा अपने कमरे में चली जाएगी और फूट-फूटकर रोने लगेगी.

रूही के अरमानों पर पानी फिरेगी अभिरा

अभिरा खुद को संभालेगी और किचन में जाएगी. वह देखेगी कि रूही उसका और अरमान का तलाक सेलिब्रेट करने के लिए मिठाई बना रही है. हालांकि, अभिरा उसके अरमानों पर पानी फेरते हुए कहेगी कि जब तक माधव और विद्या के बीच सब ठीक नहीं हो जाता, तब तक वह इस घर से नहीं जाएगी. यह बात सुनते ही रूही का चेहरा उतर जाएगा. वहीं, माधव जब घर से बाहर जाएगी तो दादी-सा, अभिरा को बुलाएंगी. यहां वह अभिरा और अरमान को तलाक के पेपर्स देते हुए कहेंगी कि साइन करने से पहले एक बार और सोच लो.

ये भी पढ़ें- GHKKPM Upcoming Twist: ईशान को सवि के खिलाफ भड़काएगी रीवा, अखबार में छपेगा भोसले परिवार के खिलाफ आर्टिकल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़